Latest News

सोमवार, 18 जून 2018

कानपुर - पनकी में तेज रफ्तार कार ने सो रहे लोगों को कुचला, छह घायल

कानपुर 18 जून 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र में रविवार देर रात अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। जिसमें से एक परिवार के चार सदस्यों सहित छह लोग घायल हो गये, इनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसे के बाद चालक कार छोड़ कर भाग निकला। कार्रवाई की मांग को लेकर बस्ती के लोगों ने हंगामा किया।

पनकी स्थित डूडा कॉलोनी कच्ची बस्ती में सड़क किनारे सो रहे लोगों को अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। रविवार रात राजेश और उसके परिवार में पत्नी किरण, बेटी पायल और बेटा अजय और घर आये रिश्तेदार रानी बाहर फुटपाथ पर सो रहे थे। पड़ोसी राजा भी चारपाई पर लेटा था। रात करीब 11 बजे अचानक एक कार (UP78 FB 5405) सभी को कुचलते हुए बिजली के खम्भे से जा टकराई।

हादसे में राजा को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के महावीर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां एक की हालत गम्भीर बनी हुई है। बस्ती के लोगों ने बताया कि कार आदिल राज की है। एस.ओ शेष नारायण पांडेय ने बताया कि एक्सीडेन्ट करने वाले ड्राईवर गोपाल शुक्ला को मु0अ0सं0-287/18  धारा-279/338/427 भादवि पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है। कार की स्टेरिंग लाक होने से हादसा होने की बात सामने आ रही है। वहीं स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस कुछ नेताअों के दबाव में कार मालिक को बचा रही है।


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision