Latest News

शुक्रवार, 22 जून 2018

योगी सरकार में बढ़ रहा है जरायम, अधिकारीगण नहीं रोक पा रहे हैं क्राइम

लखनऊ 22 जून 2018 (हिमांशु त्रिवेदी). राजधानी में आपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही हैं, वहीं पुलिस इन तमाम घटनाओं को रोकने में नाकाम नजर आ रही है। लूट, हत्या और रेप जैसी घटना आम हो गई है। ताजा मामला बीकेटी थाना क्षेत्र का है जहां सुबह शौच के लिए गई युवती की बड़ी बेहरमी से किसी धारदार हथि‍यार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। आशंका ये भी जताई जा रही है की रेप करने के बाद युवती की हत्या की गई है। 
 
सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है। लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र के भौली विश्रामपुर गांव के ही शमशेर बहादुर सिंह की बगिया में गुरुवार सुबह एक 23 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज द‍िया और मामले की पड़ताल में जुट गई है। भौली विश्रामपुर गांव के ही रहने वाले बेंचालाल वर्मा व उनकी पत्नी प्रेमा मजदूरी का काम करते हैं। बेंचलाल ने बताया कि भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर आने वाली उनकी बिटिया बसंती (23) आज सुबह शौच के लिए घर से लगभग 3 बजे को निकली थी, जिसके काफी देर बाद तक घर नहीं लौटने पर हमने ढुंढाई शुरु की तो गांव के ही शमशेर बहादुर सिंह के बाग में हमें अपनी बेटी की सिर कटी लाश पड़ी मिली।
 
शोर शराबा सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए जिसके बाद जाकर बीकेटी पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवती का सिर उसके धड़ से अलग लगभग 10 फिट की दूरी पर पड़ा मिला। पुलिस ने बताया की मृतका के पैरों में चप्पल थे जिससे यह साफ पता चल रहा कि युवती की हत्या के वक्त संघर्ष नहीं हुआ होगा, बल्कि हत्यारे ने किसी धारधार हथियार से एक ही झटके में युवती का सिर उसके धड़ से अलग कर दिया । मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पड़ताल कर खून के नमूने लिए हैं । फिलहाल पुलिस मृतका के मां-बाप और इलाकाई लोगों से पूछताछ कर रही है । 
 
मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी गांव-मोहल्ले में किसी से भी कोई रंजिश या विवाद नहीं चल रहा है, यहां तक की उनकी बेटी (मृतका) का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग भी नही था। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती घर से खरीददारी के लिये निकली थी, जब वह वापस नहीं आई तो उसके घरवालों ने उसको ढूंढना शुरू किया। ढूंढने के बाद युवती बाग में मृत अवस्था में पड़ी मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी लिख लिया गया है, बाकी जांच की जाएगी और दोषियों को बख्‍शा नहीं जायेगा। 

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision