Latest News

सोमवार, 21 मई 2018

कानपुर - गरीबों के लिए वरदान बनी भोजन बैंक कानपुर टीम

कानपुर 21 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). भगवान भूखा जगाता तो जरूर है लेकिन भूखा सुलाता नहीं । इसे ही सच साबित कर रही है  भोजन बैंक कानपुर की टीम, जो कि पिछले 62 सप्ताह से भूखे गरीबों को हर सप्ताह निःशुल्क भोजन करा रही है। कभी रात का भोजन तो कभी शाम का नाश्ता ऐसे ही लगातार प्रयास से भोजन बैंक कानपुर की टीम ने कानपुर के गरीबों के दिल में जगह बना ली है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को कानपुर में पिछले एक वर्ष से गरीबों की भूख मिटाने में सफलता पूर्वक प्रयासरत भोजन बैंक कानपुर ने 62 वाँ सप्ताहि‍क कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित किया। जिसमें भोजन बैंक कानपुर टीम ने कानपुर सेंट्रल जाकर गरीबों के लिए खाने के पैकेट और मट्ठा का वितरण किया।

इस मौके पर भोजन बैंक कानपुर टीम के संचालक विकास मिश्रा, टीम इंचार्ज वीरेंद्र कुमार, आयुष पाल, अनिल कुमार यादव, इंदरजीत, आकाश सिंह चंदेल, आशीष शुक्ला, प्रशांत तिवारी, राजेश बेकरी, दीप हार्डवेयर, जीत सिंह, सोनू शर्मा, राजेश आनंद, शैल रमानी,  शिवम त्रिवेदी, संदीप विश्वकर्मा, योगेश मीणा,  प्रशांत तिवारी तथा ATI में सरकारी पद पर तैनात संजय सग्गू, विनोद शर्मा, जे.आर माथुर इत्यादि लोगों ने मिलकर 62वां सप्ताह सफल बनाया। उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए यह प्रयास हमेशा जारी रहेगा।





Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision