Latest News

बुधवार, 2 मई 2018

पनकी में महिला की चेन लूटने की कोशिश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुयी घटना

कानपुर 01 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र में इन दिनों लूट और चोरी की वारदातों में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। ताजा मामला पनकी सी ब्लाक स्वराज नगर का है जहां दो अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला की सोने की चेन तोड़ने की द‍िन दहाडे कोशिश की.


सोमवार दोपहर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पनकी सी ब्लाक स्वराज नगर में झपट्टा मारकर महिला की सोने की चेन तोड़ने की कोशिश की। घटना की वारदात घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

पनकी थाना क्षेत्र के सी ब्लाक स्वराज नगर निवासी सरस्वती राय (70) दोपहर तकरीबन 1:30 बजे घर से सामान खरीदने पास के दुकान पर जा रही थीं, तभी बाइक से आये 2 अज्ञात बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर उनकी सोने की चैन लूटने की कोशिश की, तो महिला ने चेन को कस के पकड़ लिया। चेन लूट में असफल होने पर एक लुटेरे ने महिला पर चाकू से वार कर दिया। राहगीरों को आता देख लुटेरे वहां से फरार हो गये। लूट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। महिला ने बताया की चेन का वजन करीब 20 ग्राम है। पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंचे पनकी थानाध्यक्ष ललित मणि त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision