Latest News

शुक्रवार, 25 मई 2018

कानपुर - बेटे से मिलने गयी महिला को पति ने साथियों संग पीटा

कानपुर 25 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर के थाना काकादेव अंतर्गत मानस मंच के पास ग्लोबल कैरियर एकेडमी में अपने बेटे से मिलने गई मां समराना को पति ने भाईयों और दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पीटा। पीड़िता ने गुरूवार को काकादेव थाने पहुँच कर न्याय की गुहार लगाई। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग की धारा लगा कर जेल भेज द‍िया है। 


पीड़िता समराना ने बताया की ग्लोबल कैरियर एकेडमी के मालिक शहबान से उसकी 10 वर्ष पहले शादी हुई थी सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन पिछले 7 अगस्त 2017 को पति को समराना ने एक लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद समराना के पति ने बवाल करना शुरू कर दिया। उस के बाद 23 सितंबर 2017 को शहबान ने समराना को मौखिक तौर पर तीन तलाक दे दिया। आज जब समराना अपने बेटे से मिलने कोचिंग पहुंची तो उसे 3 घंटे खड़ा रखा। उसके बाद जब वो अपने बेटे से मिलने लगी तभी पति उसके भाई और दोस्तों ने समराना को पीटना चालू कर दिया, उसका गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। समराना ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

समराना का कहना है कि अगर उसे बच्चे से मिलने ना दिया गया और आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस मामले में पीड़िता ने गुरूवार को काकादेव थाने पहुँच कर न्याय की गुहार लगाई। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग की धारा लगा कर जेल भेज द‍िया है। 




Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision