Latest News

गुरुवार, 17 मई 2018

कानपुर - भाजपा नेता ने फ्री बियर न देने पर दुकानदार को पीटा

कानपुर 17 मई 2018 (सूरज वर्मा). काकादेव थाना क्षेत्र में आज एक स्‍थानीय भाजपा नेता की दबंगई सामने आयी है, भाजपा नेता ने फ्री बियर न देने पर दुकानदार को पीटा और बीचबचाव कराने आये लोगों को भी मारा पीटा. नेता जी ने पहले साथियों के साथ एक बियर की दुकान में जा के फ्री में बियर पिलाने की फरमाइश की और न देने पर बियर शाप के मालिक को मारा पीटा। 


जानकारी के अनुसार दबंग नेता ने वहां राड और डंडों से मार पीट की, इतना ही नहीं नेता जी के साथ आये लोगों ने हवाई फायरिंग की और दहशत फैलाने की नीयत से देसी बम भी चलाये। दबंग नेता के अराजक व्‍यवहार के चलते क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। मार पिटाई में गंभीर रुप से घायल हुये दुकान मालिक को हैलट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार छपेड़ा पुलिया के पास रहने वाले दबंग भाजपा नेता जी का जलवा इतना है कि ये किसी को भी मार सकते हैं, बीती रात को नेता जी ने काकादेव स्थित बियरशॉप के मालिक और उनके बगल में रहने वाले लोगों को भी बुरी तरह मारा। 

 
सूत्रों की माने तो काकादेव थाने में नेता जी को छुड़ाने के लिये आज सुबह से ही बड़े-बड़े नेताओं के फोन आने लगे थे, लेकिन काकादेव एस.ओ ने बगैर किसी के दबाव में आये आरोपी नेता जी के खिलाफ गम्‍भीर धाराओं में मुकदमा लिख दिया। अभी भी नेता जी बड़े-बड़े प्रभावशाली लोगों के पास परिक्रमा कर रहे हैं। विश्‍वस्‍त सूत्रोंं के अनुसार एक प्रभावशाली भाजपा विधायक ने एस.ओ काकादेव को फोन करके ये कहा की पहली बार था, छोड़ देते, मुकदमा क्‍यों लिख दिया। धन्‍य हैं ऐसे नेता और उनके दबंग चमचे। 



Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision