Latest News

शुक्रवार, 25 मई 2018

बहराइच - पुलिस की लेटलतीफी बनी युवक की मौत का कारण

बहराइच 25 मई 2018 (ब्यूरो रिपोर्ट). पुलिस वालों की ह्रदयहीनता के कारण गोली लगने से घायल इलाके के एक युवक की बीते बुद्धवार मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गयी।  स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि अगर समय से पुलिस पहुंच जाती और युवक के जीवित रहते उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो शायद उसकी जान बच जाती।



जानकारी के अनुसार बुद्धवार शाम को 7:00 बजे के आसपास रमवापुर भगवानपुर निवासी तेजराम अपने घर से साइकिल द्वारा देव रायपुर दीना यादव के यहां अपने ससुराल को जा रहा था, तभी पीछे से आकर किसी अज्ञात ने उसके ऊपर फायर कर दिया जिस पर वह साइकिल सहित रोड पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने बताया की मौके पर पहुंचने पर वह दर्द से कराह रहा था, जिस पर स्थानीय लोगों द्वारा 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी गई। लोगों का आरोप है कि अगर समय से पुलिस पहुंच जाती और उसके जीवित रहने तक उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो शायद उसकी जान बच जाती। जब लोगों ने पुलिस वालों से कहा कि घायल को अस्पताल ले चलो तो पुलिस वालों ने कहा की उनकी गाड़ी गंदी हो जाएगी और खून लग जाएगा, इसके बाद पुलिस वाले उस जगह पर खड़े रहे और किसी और को भी घायल को उठाने और छूने नहीं दिया, बाद में उसने वहीं दम तोड़ दिया। 

इस पर इकट्ठा सैकड़ों की संख्या में स्थानीय भीड़ ने 100 नंबर डायल पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दि‍या और नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जताई। भीड़ को बेकाबू देखते हुए 100 नंबर पुलिस की गाड़ी वापस भागने लगी जिस पर पीछे से गुस्साई भीड़ ने गाड़ी को दौड़ाया। भीड़ और ससुराल पक्ष के लोगों का कहना था की पुलिस अधीक्षक महोदय के आने पर ही लाश को उठाने देंगे। बाद में थाना इंचार्ज हरदी दिनेश कुमार बिष्ट के पहुंचने पर भीड़ को तितर-बितर कर हालात को काबू में किया गया और लाश को गाड़ी में लादकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। तब तक मृतक के घरवाले मौके पर नहीं पहुंचे थे जबकि उसके ससुराल पक्ष के लोग मौके पर आ गए थे, घटनास्थल पर और गांव में काफी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।  


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision