Latest News

बुधवार, 30 मई 2018

कानपुर - पनकी में कैश वैन के गनमैन की गोली लगने से हुई मौत


कानपुर 30 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी रेलवे स्टेशन के पास एटीएम में रूपए डालने गई कैश वैन के गनमैन की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही अफरा तफरी मच गई। कैश वैन के कर्मचारियों ने देखा गनमैन खून से लथपथ छटपटा रहा था। उसे हैलट ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस गनर की बन्दूक व कैश वैन को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार नौबस्ता हनुमंत विहार धोबिन पुलिया निवासी पदम सिंह (50 वर्ष) एक्टीव सिक्योरटी फोर्स कम्पनी में गनमैन के पद पर काम कर रहा था। वर्तमान में एटीएम में रूपए डालने वाली सीएमएस कम्पनी में तैनात था। मंगलवार को कैश वैन दोपहर तीन बजे कैश डालने के लिए निकली थी। वैन में गनमैन पदम सिंह के साथ मनीष तिवारी, जितेन्द्र कुमार, सनी व वैन चालक रवि प्रकाश सिंह थे। शाम पांच बजे कैश वैन पनकी रेलवे स्टेशन के पास लगे युनाइटेड बैंक आफ इंण्डिया के एटीएम में रूपए डालने के लिए पहुंची। जितेन्द्र कुमार व सनी कैश लेकर एटीएम के अन्दर चले गये। गार्ड कैश वैन की पीछे की सीट का दरवाजा खोल कर अपनी एकनाल बन्दूक के साथ बैठ गया। गाड़ी की आगे वाली सीट पर चालक बैठ गया। 

इसी बीच तेज आवाज के साथ गोली चली। मनीष व रवि ने देखा तो गनमैन पदम सिंह के सीने से खून निकल रहा था। वह देखते ही देखते गाड़ी में गिर गया। गनमैन को गोली लगने से अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गनमैन को हैलट भेजा जहां उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे राजेश पाण्डेय ने कैश वैन में मौजूद कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। कैश वैन व मृतक की बन्दूक को पुलिस ने कब्जे में लिया है। बन्दूक में देखा गया तो उसमें एक कारतूस का खोखा फंसा था। जिससे पुलिस मान रही है कि गार्ड की बन्दूक से ही गोली चली है। मौके पर कैश वैन व सिक्योरटी एजेंसी के अधिकारी भी पहुंचे।



Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision