Latest News

मंगलवार, 22 मई 2018

पनकी में हुई लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, देखें वीडियो


कानपुर 22 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं जो रूकने का नाम नहीं ले रही है। बीती रात चोरों ने एक और घर को निशाना बनाया और लाखों का माल चोरी कर फरार हो गये। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस व फोरेंसिक टीम छानबीन में जुटी है।



जानकारी के अनुसार पनकी थाना क्षेत्र के पनकी कटरा निवासी मनोज कुमार गुप्ता प्राइवेट काम करते हैं। परिवार में पत्नी, दो बच्चे और माता जी हैं। रविवार की रात चोरों ने उनके घर में घुसकर लाखों की चोरी की और फरार हो गये। चोरी की घटना घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। मकान मालिक मनोज ने खुलासा टीवी को बताया कि रविवार की रात को हम अपनी पत्नी और छोटे बेटे के साथ ऊपर वाले कमरे में सोने चले गये। नीचे वाले कमरे में माता जी और बड़ा बेटा प्रत्यक्ष (15)  सो गये। सुबह माता जी ने उठ कर देखा कि घर का मेन गेट खुला पड़ा था। कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी। सारा सामान बिखरा पड़ा था।

माता जी ने आकर हम लोगों को बताया। हमने देखा कि अलमारी में रखें सारे सोने, चांदी के आभूषण और नगद 22 हजार रुपये को मिलाकर लगभग 15 लाख रुपये की चोरी हो गयी है। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत इकट्ठे किया। वही चोरी की सारी घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस फुटेज के आधार पर आगे की कार्यवाही कर रही है। पीड़ित ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर दी है। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।




Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision