Latest News

बुधवार, 2 मई 2018

किसानों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी : सुरेश खन्ना

शाहजहाँपुर 02 मई 2018. विकासखंड ददरौल में किसानी किसान से किसान कल्याण कार्यशाला का आयोजन विकासखण्ड के सभाकक्ष में सुरेश कुमार खन्ना कैबिनेट मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्र्म का सुभारम्भ किया। उक्त अवसर मंत्री जी ने किसानो के हित मे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।
श्री खन्ना जी ने किसानों से उनके साथ होने वाली असुविधाओं की जानकारी करते हुये किसानों को इस सरकार में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी। किसानों को समय पर बीज खाद एवं खेती सम्बन्धी अन्य उपकरण समय से कृषि विभाग द्वारा उपलब्ध कराये जाएंगे। सरकार की मंशा है कि किसानों की आय को दोगुना किया जाए। सरकार ने मृदा परीक्षण का शुभारम्भ किया है ताकि किसानों की भूमि को किस उर्वरक की अावश्‍यकता है की जानकारी किसान भाइयों को हो सके। 
उक्त अवसर पर विधायक मानवेन्द्र सिंह ने किसानों से नहरों व नलकूपों आदि से सिंचाई के सम्बंध में जानकारी करते हुये कहा की सरकार द्वारा समुचित बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। जिससे सिंचाई में किसी प्रकार का अवरोध उत्पन्न नहीं होगा। उक्त अवसर पर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश देते हुये कहा की सभी योजनाओं का लाभ हर किसान के द्वार तक पहुंचे। उक्त अवसर पर ब्लाक प्रमुख क्षमा वर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह, अग्रणीय जिला प्रबन्धक सी.एस.जोशी, एसडीएम सदर रामजी मिश्रा, बी.एस.वी.एस समन्वयक फिरोज खान एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision