Latest News

सोमवार, 21 मई 2018

नाबालिग बालिकाओं के साथ हुआ दुष्कर्म, नामजद रिपोर्ट दर्ज

अल्हागंज 21 मई 2018(ब्यूरो रिपोर्ट). क्षेत्र के गांव मऊ रसूलपुर निवासी एक महिला ने अपनी दो नाबालिग पुत्रियों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप गांव के ही दो नाबालिग बालकों पर लगाया है घटना की नामजद रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दोनों बालिकाओं को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।


पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक 20 मई की शाम के साढे पांच बजे उसकी चौपाल पर टीवी चल रही थी जहां उसकी दोनों बालिकाएं उम्र क्रमशः 4 वर्ष एंव 3 वर्ष  बैठी टीवी देख रही थी इसी दौरान आकाश पुत्र मुनीश उम्र 13 वर्ष तथा नितेश पुत्र सुखवासी उम्र 8 वर्ष चौपाल पर आए और दोनों पुत्रियों को बहला-फुसलाकर दयाशंकर के मक्के के खेत में ले गए जहां दोनों बालिकाओं के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए. घटना की सूचना उसके छोटे पुत्र विश्वास उम्र 6 वर्ष ने उसको दी. सूचना पाकर वह मौके पर गई और दोनों बच्चियों को उठाकर अपने घर लाई। सोमवार को दोनों बच्चियों के साथ महिला थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट नामजद पुलिस मे दर्ज कराई है। 

पुलिस ने दोनों बालिकाओं को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है -
दूसरी तरफ ऐसा राजवीर सिंह यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध लगता है लेकिन सत्यता उजागर करने  के लिए दोनों नाबालिग बालिकाओं को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है, घटना की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision