Latest News

सोमवार, 14 मई 2018

कानपुर - शिक्षण संस्थान के समीप खुली शराब की दुकान बंद कराने को हुआ धरना प्रदर्शन

कानपुर 14 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार).  पनकी थाना क्षेत्र के बी ब्लाक इलाके में स्थित शिक्षा संस्थान और केनरा बैंक के बगल में शराब ठेका खुलने पर विकास मोर्चा व क्षेत्रीय जनता ने इसके विरोध में आज धरना प्रदर्शन किया। शराब ठेके को हटाने की मांग करते हुए कल्याणपुर सीओ को ज्ञापन भी दिया गया।



विकास मोर्चा के अध्यक्ष विनोद शुक्ला ने बताया कि शिक्षा संस्थान और कैनरा बैंक के बगल में खुली शराब ठेके की दुकान के विरोध में बीते माह कानपुर डीएम को ज्ञापन दिया गया था।एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। शराब ठेका खुलने से अपराधिक घटनाओं का खतरा बना रहता है। बगल में ही शिक्षा संस्थान होने से पढ़ने वाली छात्राओं से आये दिन नशेबाजों द्वारा अश्लील टिप्पणियाँ की जाती है। जिसके विरोध में सोमवार को विकास मोर्चा व क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा सड़क को जाम कर धरना प्रदर्शन किया गया। सूचना पर पहुंचे कल्याणपुर सीओ व पनकी थानाध्यक्ष ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि संस्थान के बगल में बनी शराब ठेके की दुकान को दूसरी जगह शिफ्ट करा दिया जायेगा। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। पुलिस ने सड़क पर लगे जाम को खुलवाया।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से सिद्धनाथ घाट के महंत बालयोगी अरूण पुरी, पनकी मंदिर के महंत कृष्ण दास जी, विकास मोर्चा के अध्यक्ष विनोद शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष पवन चौहान, प्रदेश प्रभारी अंकिता मिश्रा, रागिनी सिंह, महामंत्री सुरेंद्र सिंह,  प्रदेश महामंत्री प्रदीप राजपूत,  प्रदेश प्रवक्ता उमेश भार्गव, जिला मंत्री रितिका भार्गव, जिला मंत्री शालिनी सिंह,  कल्याणपुर विधानसभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राहुल दुबे, राज कनौजिया एवं शिक्षा संस्थान में पढ़ने वाले बच्चों के माता पिता उपस्थित रहे।



Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision