Latest News

बुधवार, 16 मई 2018

कानपुर - मसवानपुर में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग की हुई मौत

कानपुर 16 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह). कल्याणपुर के मसवानपुर इलाके में मंगलवार की सुबह तेज रफ़्तार ट्रक ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया। बुजुर्ग के मौत की सूचना जैसे ही घरवालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर लग गयी। आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर लोगों को शांत करवाकर जाम खुलवाया।


जानकारी के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर चौराहे पर शौच क्रिया से घर लौट रहे पवन (55) को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे पवन की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर व क्लीनर ट्रक छोड़ कर फरार हो गये। मृतक के दो बेटियां और एक बेटा है। लोगों ने मृतक का शव चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझने की कोशिश करते हुए जाम हटाने की बात कही तो लोग भड़क गये। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां पटकर लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया।

जिसके बाद क्षेत्रीय जनता भड़क गयी और पथराव कर दिया और ट्रक में आग लगाने की कोशिश की। बवाल बढता देख मौके पर करीब दस थानों की फोर्स को बुलाया गया। साथ ही एसपी वेस्ट भी मौके पर पहुंच गये। गुस्साई भीड़ का आरोप है कि ट्रक नो इंट्री में जा रहा था जिसके चलते ये हादसा हुआ है। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और जाम खुलवाया।



Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision