Latest News

शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

ग्रेपलिंग प्रतियोगिता में पदक लाकर बालिकाएँ बढाएंगी शहर का मान - डा. सुमन निगम

कानपुर 27 अप्रैल 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). ग्रेप्पलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर के द्वारा बीते द‍िनों विभिन्न विद्यालयों में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। जिसके फलस्वरुप जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभाग किया था।


बच्चों को ग्रेप्पलिंग खेल में आगे बढ़ाने के उद्देश्य से ग्रेप्पलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर से विभिन्न विद्यालयों के बालिका एवं बालक प्रतिभा करने मुरादाबाद में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता एक व 2 मई हेतु कमर कस ली है। प्रतियोगिता के लिए बच्चे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी कड़ी में साईं एप्पल वुड पब्लिक स्कूल में एक दिवसीय ग्रेप्पलिंग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न भार वर्ग के बालक एवं बालिकाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। विद्यालय की डायरेक्टर सुमन निगम ने बताया के बच्चे जिले के लिए पदक लाकर और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जो 25 से 27 मई नासिक में आयोजित हो रही है। उस में चयन पाकर विद्यालय को गौरवान्वित करेंगे। शिविर में प्रतियोगिता से जुड़ी सभी बारीकियों को नियमानुसार कोच व नेशनल रेफ्री दुर्गेश्वर श्रीवास्तव, विनीत सिन्हा ने बताया। 


बच्चों का होगा भव्य सम्मान - सुनील चतुर्वेदी

ग्रेप्पलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर के महासचिव सुनील चतुर्वेदी ने साईं एप्पल वुड विद्यालय के डायरेक्टर डॉ सुमन निगम द्वारा बच्चों को खेल में प्रतिभाग जागरूकता हेतु इस प्रयास की सराहना की। साथ ही विद्यालय की खेल अध्यापिका कुमारी विनीता यादव और विद्यालय के शिविर में विशेष सहयोग देने वाले देवर्षि तिवारी की जमकर प्रशंसा की। बच्चों का उत्साहवर्धन बढ़ाते हुए महासचिव ने बताया प्रतियोगिता से लौटने के बाद बच्चों का भव्य सम्मान किया जाएगा। इसके लिए विभिन्न अधिकारियों की मदद ली जाएगी। शिविर में पूर्णिमा, शिवानी, स्वाति,अर्पिता, मोहित, हिमांशु, यश, अमन यादव आदि बच्चों सहित बच्चों ने प्रतियोगिता हेतु शिविर में उपस्थिति दर्ज कराई।



Sent from my Samsung Galaxy smartphone.

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision