Latest News

सोमवार, 9 अप्रैल 2018

कानपुर - पनकी में दबंगों ने नाली का पानी रोका, विरोध पर महिला को धमकाया

कानपुर 09 अप्रैल 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). शहर में दबंगों के भाव इस कदर बढ़ रहे हैं, की न तो पुलिस का डर है न ही प्रशासनिक अधिकारियों का, इसी कड़ी में शहर के एक दंबग ने अपने इलाके के एक परिवार का जीना हराम कर रखा है। दबंगों ने मोहल्ले की जल निकास नाली के एक मुहाने पर बंधा लगा रखा है। जिस कारण पीड़ित परिवार के घर के सामने नाली का गंदा पानी भर रहा है।



विगत 2 दिन पूर्व पुलिस ने पीड़ित परिवार की सूचना पर नाली से बंधा हटवा दिया था, लेकिन दबंगों ने नियम कानूनों को अपने ठेंगे पर रखते हुए रविवार की सुबह सफाई कर्मचारियों को कुछ पैसे देकर दोबारा से नाली में बंधा लगवा दिया। 

कानपुर के पनकी क्षेत्र की एफ ब्लॉक निवासी शकुंतला मिश्रा ने बताया कि पड़ोस के 2 लोगों ने उनके घर के सामने बनी नाली में बंधा लगा दिया है। उन्होंने बताया की विगत 2 दिन पूर्व भी इन्हीं लोगों ने बंधा लगा दिया था। पुलिस को सूचना देने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने बंधा हटवा दिया था, लेकिन दबंगों ने आज सुबह सफाई कर्मचारियों को कुछ पैसे देकर दोबारा से नाली में बंधा लगवा दिया। शकुंतला मिश्रा ने बताया कि उक्त दबंग उन्हें नाली से बंधा न हटाने की बात बोलते हुए हाथ पैर तोड़ने की धमकी देते हैं।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision