Latest News

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

नशीली दवा खिलाकर किया नाबालिग का बलात्कार, कांग्रेस जांच समिति ने मांगा 30 लाख मुआवजा

बीजापुर 24 अप्रैल 2018 (जावेद अख्तर). भोपालपटनम में एक मेडिकल स्टोर मालिक प्रकाश मलिक द्वारा नाबालिक युवती से दुष्कर्म मामले में कल कांग्रेस का 12 सदस्यीय जांच दल भोपालपटनम पहुंचा, जहां पीड़ित युवती और परिजनों से घर पहुंचकर दुष्कर्म मामले की पूरी जानकारी ली और 30 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की।

हरसंभव मदद का आश्वासन दिया कांग्रेस ने -
कांग्रेस का 12 सदस्यों का जांच दल आज भोपालपटनम के नाबालिक दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा। एक छोटे से होटल में हो रही कमाई से अपना जीवन यापन करने वाले गरीब परिजनों ने जांच दल को रोते बिलखते अपने पर हुए कुकृत्य की आपबीती सुनाई। जिस पर कांग्रेस ने पीड़िता और उसके परिजनों को हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया है।


परिजनों का कहना है कि घटना के बाद कई दिनों तक आरोपी भोपालपटनम में ही था अगर पुलिस चाहती तो मामला पंजीबद्ध होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सकता था, लेकिन भाजपा जैसे सत्तारूढ़ राजनैतिक दल से जुड़ा होने के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई। आरोपों के अनुसार पुलिस  सत्तासीन दल के आरोपी का बचाव करने में लगी रही। 

आरोपी के बचाव का आरोप वनमंत्री पर  -
इस पूरे मामले में कांग्रेस प्रदेश सचिव सत्तार अली और अध्यक्ष विक्रम मंडावी ने प्रेस वार्ता के माध्यम से वनमंत्री महेश गागड़ा पर आरोप लगाया कि भाजपा के नेता और बलात्कार का आरोपी प्रकाश मालिक को बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, दुष्कर्म पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए उनके द्वारा कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

* आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी, पोक्सो 4, 8 में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है, पुलिस टीम आरोपी की तलाश में निकली है, बहुत जल्द आरोपी प्रकाश मलिक को हिरासत में लिया जाएगा। - मनोज पटेल, थाना प्रभारी

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision