Latest News

शुक्रवार, 20 अप्रैल 2018

उज्जवला योजना के तहत गरीबों को बांटे गए गैस कनेक्शन

शाहजहांपुर 20 अप्रैल 2018. उज्जवला योजना के तहत रोहित गैस एजेंसी पर गरीब महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये गए। गैस कनेक्शन ददरौल से भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह की उपस्थिति में वितरित किये गए। गरीबों को निशुल्क गैस कनेक्शन कैम्प रोहित गैस एजेंसी के स्वामी रोहित बहल के द्वारा लगाया गया। जिसमें चूल्हा सिलेंडर कनेक्शन पात्र महिलाओं को वितरित किया गया। 


इस मौके पर विधायक मानवेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों के लिए जन कल्याणकारी योजनाओं को चला रही है। जिससे गरीब तबके के सभी लोगों का इसका सीधा लाभ मिल रहा है। गरीबों को निशुल्क गैस कनेक्शन देने का काम पीएम मोदी ने किया है। उज्वला योजना के जिला प्रभारी युवा नेता राजकमल वाजपेयी ने कहा कि जब से केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है। तब से पीएम मोदी दिन रात सिर्फ गरीबों के बारे में दिन रात सोंचकर उनके लिए हितकारी योजनाएं देकर सीधा लाभ देने का काम कर रहे है। चाहे निशुल्क गैस कनेक्शन हो या निशुल्क बिजली कनेक्शन हो। 

पीएम मोदी ने हर गरीब को गैस कनेक्शन व बिजली कनेक्शन देकर घर मे उजाला देने का काम किया है। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि व भाजपा नेता सुबोध कुमार मिश्रा ने कहा कि केंद्र की सरकार हर गरीब के साथ है। पूर्व में गांव की महिलाएं चूल्हा जला जला कर उनकी आंखों में बहुत कष्ट होता था। धुंआ के प्रभाव से अक्सर महिलाएं बीमार पड़ जाती थी। जैसे तैसे खाना बना पाती थी। इस बात की चिंता प्रधानमंत्री जी को थी। इसलिए इस चिंता को ध्यान में रखकर निशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किया गया। इस अवसर पर विजय जौहरी, पंकेश मिश्रा सांसद, सुरेंद्र सक्सेना,राजेश गंगवार पटेल आदि लोग मौजूद रहे।



सपा बसपा जैसे दल और उनके नेता अनगर्ल प्रलाप कर रहे : कृष्णाराज

शाहजहांपुर। केंद्र की मोदी सरकार नरेंद्र मोदी के मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास की अवधारणा पर आधारित कार्य कर रही है। और इस अवधारणा में पिछड़ों और वंचितों का विकास सर्वोपरि है जिससे सपा बसपा जैसे दल और उनके नेता तथा राहुल अनगर्ल प्रलाप कर भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। देश की जनता सब देख रही है। और आने वाले लोकसभा चुनाव में उन्हें करारा जवाब देगी। केंद्रीय कृषि कल्याण राज्यमंत्री श्रीमती कृष्णा राज ने एक प्रेस वार्ता में उक्त विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले की सुनवाई करने वाले मैं देशों में जस्टिस लोया एक थे। और उनकी मौत प्राकृतिक मौत थी जिसे सुनवाई के दौरान उच्चतम न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्र,एएम खानविलकर और डी.बाई चंद्रचूर ने ने भी माना है। और अपने फैसले में जस्टिस लोया की मृत्यु को प्राकृतिक मृत बताया। लेकिन याचिकाकर्ताओं ने राजनीतिक दुर्भावनावश बीजेपी पार्टी अध्यक्ष एवं अन्य लोगों के खिलाफ निराधार और मनगढ़ंत दुष्प्रचार कर बदनाम करने का षड्यंत्र रचा है। ऐसे लोगों को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए की न्यायपालिका को राजनीतिक लड़ाई का मैदान ना बनाया जाये। राहुल गांधी ने 150 सांसदों को लेकर जो शिकायत की थी। वह झूठ का पुलिंदा निकला केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 4 साल के कार्यकाल में वंचितों के उत्थान विकास और सुरक्षा के लिए अनेकों कार्य किए हैं। देश की BJP एकमात्र ऐसी पार्टी है। जिसमें सबसे ज्यादा वंचित सांसद और विधायक हैं। इस बीच उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया गरीबों को मुफ्त बिजली मकान गैस कनेक्शन आदि देने का काम सिर्फ नरेंद्र भाई मोदी ने किया है। उनके प्रधानमंत्री रहते हुए 2022 तक हर गरीब के सर के नीचे छत होगी। आयुष्मान भारत के तहत गरीब परिवार का इलाज भाजपा सरकार कराएगी जो एक मील का पत्थर साबित होगा देश की जनता मोदी पर भी पूर्ण विश्वास करती है इस बीच उन्होंने का मायावती ने कई बार जोड़ियां बनाई है लेकिन उनकी जोड़ियां सफल नहीं हो पाई है।


पुलिस ने 950 ग्राम अफीम के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
शाहजहाॅपुर। बीती रात क्रिमीनल इंटेलीजेन्स विंग को मुखविर द्वारा सूचना मिली कि जलालाबाद का एक व्यक्ति जो मादक पदार्थो की तस्करी मे संलिप्त है। नाजायज अफीम तस्करी हेतु कहीें ले जाना वाला है। सूचना के आधार पर क्रिमीनल इंन्टेलीजेंस विंग द्वारा थाना जलालाबाद पुलिस के सहयोग से टीवीएस एजेन्सी के नजदीक राधेश्याम के खोखे के सामने कस्बा जलालाबाद से एक व्यक्ति को 950 ग्राम अफीम के सााथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत पंजीकृत कर उसको जेल भेज दिया। पकड़ा गया अभियुक्त राज गुप्ता नि.मो. महाजनान कस्वा व थाना जलालाबाद रहने वाला है। जिसके पास से 950 ग्राम अफीम,एक मोबाइल टच स्क्रीन तथा 290 रूपये बरामद किये है। गिरफ्तार करने वाली टीम में क्रान्तिवीर सिंह (प्रभारी इंटेलीजेंस विंग), उ.नि.अरूण कुमार यादव, जलालाबाद, उ.नि आसिफ अली इंटेलीजेंसविंग, कां.नवीन कुमार, कां. अमरजीत सिंह इंटेलीजेंसविंग, कां.जयप्रकाश सिंह इंटेलीजेंसविंग, कां.मोहित शर्मा इंटेलीजेंसविंग, कां. मो. कादिर इंटेलीजेंसविंग, कां.विजय प्रताप ईटेलीजेंस विंग शामिल रहे।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision