Latest News

बुधवार, 25 अप्रैल 2018

छात्रा ने सिपाही पर लगाया शोषण और बलात्कार का आरोप

कानपुर 25 अप्रैल 2018 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर में विधायक की सुरक्षा में तैनात सिपाही पर आज एक छात्रा ने शोषण और बलात्कार का आरोप लगाया है। कानपुर के बर्रा विश्व बैंक में रहकर पढाई कर रही छात्रा ने कानपुर पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर अपना दुखडा सुनाया और बताया की सिपाही दीपक कुमार दीक्षित पिछले दो वर्ष से उसका शोषण कर रहा है। 



छात्रा ने बताया की ग्रा. सिमथरी, थाना चिरगांव जनपद झाँसी के रहने वाले दीपक दीक्षित से उसके विवाह की बातचीत गत वर्ष सितम्बर 2016 में शुरु हुई थी, इसके बाद दीपक बीच बीच में छात्रा से मुलाकात करता रहता था। इसी बीच उनकी वरीक्षा भी हो गयी थी. पिछले दिनों जब छात्रा के माता पिता वैष्णव देवी दर्शन हेतु जम्मू गये हुये थे तब उसके परिवार की गैरमौजूदगी में दीपक दीक्षित छात्रा के घर बर्रा विश्व बैंक कानपुर में आया। उसने छात्रा से जबरन बलात्कार किया और छात्रा को डराने के लिए उसका एक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद पुनः दीपक सितम्बर 2017 को छात्रा के पास आया और उसको वीडियो दिखाकर डराया और कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. 

छात्रा के मुताबिक उसकी गोद भराई और तिलक का कार्यक्रम सितम्बर माह के आखिर में हो गया था और उसके बाद शादी की तारीख भी निकाल ली गई थी। तत्पश्‍चात दीपक दीक्षित और उसके परिवारजनों ने भारी दहेज की मांग की और छात्रा के परिवार वाले उसकी नाजायज मांगों को पूरा करने में असमर्थ रहे। जिसके चलते दीपक कुमार दीक्षित और उसके परिवारजनों ने छात्रा से शादी करने से इन्‍कार कर दिया और इसी बीच दीपक दीक्षित ने कहीं दूसरी जगह शादी तय कर ली। जिसकी जानकारी छात्रा को प्राप्त हुई और उसने परिवार के सदस्यों को बताया। जिसके बाद आज छात्रा ने कानपुर के एसएसपी के सामने पेश होकर अपने साथ घटित हुये पूरे मामले से अवगत करातें हुये अपने साथ हुये अन्याय, धोखाधड़ी और बलात्कार के बारे में बताया. छात्रा ने एसएसपी से आरोपी दीपक कुमार दीक्षित के ऊपर उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है.

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision