Latest News

बुधवार, 18 अप्रैल 2018

कानपुर - प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं ने लगाया टीचर पर छेड़खानी का आरोप

कानपुर 18 अप्रैल 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय भाऊसिंह वार्ड नंबर 17 सराय मीता कानपुर नगर में पढ़ने वाली छात्राओं ने  एक टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। विद्यालय के सभी बच्चों ने दहशत में आकर स्कूल आना बंद कर दिया है।


स्‍कूल की छात्राओं का आरोप है कि उनके टीचर गोपी शुक्ला पुत्र शिव शंकर शुक्ला जब यह क्लास में पढ़ाने आते हैं तो पढ़ाते समय छात्राओं के साथ बदतमीजी करते हैं। जैसे कि लिखने वाली चौक को गाल पर लगाते हैं और कल उन्‍होंने एक छात्रा के साथ बहुत ही घिनौनी हरकत की। वे चौक से छात्रा की मांग भरने लगे तो छात्रा घबरा कर वहां से चली गई। उसने अपने घर वालों को सारी बात बताई, जिसको सुनकर घरवाले स्कूल में आकर बवाल करने लगे। बवाल बढता देख गोपी शुक्ला (अंडर ट्रेनी टीचर) मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार विद्यालय के सभी बच्चों ने दहशत में आकर स्कूल आना बंद कर दिया है।

जब टीचर ही बच्चों के साथ ऐसी घिनौनी हरकतें करेंगे तो क्या होगा। हमारे देश के बच्चे शिक्षा के लिए स्कूल जाते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी टीचर हैं जो सारे टीचरों को बदनाम किया करते हैं। स्कूल प्रशासन को गोपी शुक्ला को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए लेकिन स्कूल प्रशासन मामले को दबाने में लगा है। बच्चों के घर वालों ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची थी।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision