Latest News

सोमवार, 5 मार्च 2018

धूम धाम से मनाया गया AIRA का तीसरा स्थापना दिवस



कानपुर 05 मार्च 2018. भारत में पत्रकारों के सबसे बड़े संगठन All Indian Reporter's Association (आईरा एसोसिएशन) का तीसरा स्थापना दिवस आज आईरा कार्यालय गीतानगर में धूम धाम से मनाया गया। तीसरे स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्जवलित कर एवं केक काट कर हुआ। इस अवसर पर आईरा से जुडे सैकडों पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ की. 


कार्यक्रम में बोलते हुये आईरा के राष्‍ट्रीय मुख्‍य महासचिव पुनीत निगम, राष्‍ट्रीय संगठन मंत्री योगेन्‍द्र अग्निहोत्री, प्रदेश महासचिव अविनाश श्रीवास्‍तव, प्रदेश सचिव अजय श्रीवास्‍तव एवं उमेश शर्मा तथा प्रदेश संगठन मंत्री मोहम्‍मद नदीम ने कहा कि मात्र 3 वर्ष में आईरा ने जो मुकाम हासिल किया है वो दूसरे संगठन 10 साल में भी नहीं हासिल कर पाते हैं। आईरा एकलौता ऐसा संगठन है तो निस्‍वार्थ भाव से पत्रकारों के हित के लिये कार्य करता है। आईरा के नेशनल चेयरमैन श्री तारिक जकी जी ने फोन पर सभी आईरा सदस्‍यों को बधाई दी और आईरा के आगामी कार्यक्रमों के विषय में जानकारी दी।

कार्यक्रम का संचालन पत्रकार गिरीश शुक्‍ला उर्फ शीलू जी ने किया। स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम में आईरा से जुडे सैकडों पत्रकारों ने शिरकत की और अपनी एकता का परिचय दिया। आज के कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में वरिष्‍ठ पत्रकार इब्‍ने हसन जैदी जी उपस्थित रहे.



 

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision