Latest News

गुरुवार, 29 मार्च 2018

छात्रावास में आदिवासी नाबालिग से दुष्कर्म, बात खुलने पर पीड़िता को छिपा दिया गया

जशपुर 29 मार्च 2018 (छत्तीसगढ़ ब्यूरो).  जनता कांग्रेस जोगी के जिलाध्यक्ष शशि भगत ने छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाली 5वीं कक्षा की पहाड़ी कोरवा बेटी के साथ दुष्कर्म किये जाने और मामले का खुलासा होने के भय से पीड़िता को छिपा दिये जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार अपनी साख बचाने की जुगत में लगी हुई है इसीलिए पीड़िता को गायब कर दिया गया है ताकि मामले में लीपापोती की जा सके।

जनता कांग्रेस नेता शशि भगत ने आज इसका खुलासा किया। उन्होंने इस मामले में सबसे अहम तथ्य बताया वो ये की पीड़िता कोरवा समाज से है और उसके माता पिता का काफी पहले ही निधन हो चुका है। उन्होंने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जिले के एक छात्रावास में रहने वाली नाबालिग छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के बाद छात्रा 5 माह की गर्भवती हो गयी है। जब यह मामला गाँव वालों के कान तक पहुंचा और धीरे धीरे बात फैलने लगी तो पीड़िता को कहीं छिपा दिया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि जब इस मामले की जानकारी संगठन के लोगों को मिली और जब संगठन के लोग हॉस्टल पहुंचे तो वहां पीड़िता नहीं थी। पीड़िता के घर जाने पर उसकी नानी ने बताया कि कुछ लोग उसे जशपुर ले गए हैं, साथ में वह भी जाना चाहती थी लेकिन उसे गाड़ी से उतार दिया गया। शशि भगत ने इस मामले में छग सरकार को घेरते हुए कहा है कि सरकार केवल बेटी बचाने का ढोंग रचती है जबकि हकीकत यह है कि यहां मासूम बेटियों की अस्मत तार तार हो रही है और सरकार चैन की बांसुरी बजाते हुए चौदह साल बेमिसाल का राग अलापने में मस्त है। इस मामले में उन्होंने कहा है कि सरकार अपनी साख बचाने की जुगत में लगी हुई है इसीलिए पीड़िता को गायब कर दिया गया है ताकि मामले में लीपापोती की जा सके।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision