Latest News

गुरुवार, 29 मार्च 2018

कानपुर - पनकी में युवक के पेट में घुसा सरिया

कानपुर 29 मार्च 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान का सरिया एक स्‍थानीय युवक के पेट में घुसकर आर पार हो गया। क्षेत्रीय लोगों ने घटना की सूचना पनकी थाने को दी। पनकी थानाध्यक्ष ललित मणि त्रिपाठी के अनुसार युवक का पैर फिसल जाने के कारण यह हादसा हुआ है। घायल को इलाज के लिये हैलट अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार करन यादव (16) पुत्र राजू यादव निवासी एफ ब्लाक पनकी का रहने वाला है। उसकी पनकी स्टेशन के पास अण्डे की दुकान है। क्षेत्र के भाजपा नेता जय सिंह सूर्यवंशी ने बताया कि करन बाथरूम करने के लिये पास में बनी केडीए की मार्केट के पास गया था। तभी उसकी चीख-पुकार सुन कर सभी लोग दौड़ते हुए उसके पास गये तो देखा कि निर्माणाधीन भवन के पिलर की सरिया उसके पेट में घुसी हुई थी।

जय सिंह ने घटना की सूचना पनकी थाने को दी। सूचना पर पहुंचीं पनकी पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से उसके पेट में घुसी सरिया को कटवा कर घायल को 108 एम्बुलेंस की सहायता से हैलट अस्पताल भेज दिया। पनकी थानाध्यक्ष ललित मणि त्रिपाठी ने बताया कि युवक का पैर फिसल जाने के कारण यह हादसा हुआ है। घायल को इलाज के लिये हैलट अस्पताल भेज दिया गया है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision