Latest News

शनिवार, 24 मार्च 2018

शाहजहांपुर - बाइक की टक्कर से रिटायर्ड दरोगा की मौत

शाहजहांपुर 24 मार्च 2018 (अमित बाजपेयी/अम्बुज शुक्ला). क्षेत्र के गांव चौरसिया में शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे बाइक की टक्कर से एक रिटायर्ड दरोगा की मौत हो गई। मौके से पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है। घटना की रिपोर्ट मृतक की पौत्रवधू ने पुलिस में दर्ज करा दी है। बाइक तथा चालक पड़ोस के ही एक गांव का रहने वाला बताया जाता है।


पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मृतक की पौत्रवधू रोली दीक्षित ने बताया की शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे उसकें ददिया ससुर (ससुर के पिता)  रामसेवक दीक्षित उम्र लगभग 70 वर्ष पुत्र  राम नारायण दीक्षित मकान के सामने टहल रहे थे इसी बीच जलालाबाद की तरफ से आ रही तेज गति से बाइक ने उनके टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरुप वह उछलकर एक खाई में जा गिरे ग्रामीणों ने उनको वाहन में लादकर फर्रुखाबाद के जिला अस्पताल ले गए वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया घटनास्थल पर ग्रामीणों ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया बाइक चालक मौके पर नहीं मिला। बाइक तथा चालक पड़ोस के ही एक गांव का रहने वाला बताया जाता है। 

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक रामसेवक दीक्षित हरदोई जनपद के थाना पचदेवरा के गांव द्वारनगला के मूल निवासी है। पिछले 16 वर्ष पूर्व मृतक चौरसिया में ही निजी मकान बनाकर रह रहे थे उनके पुत्र सतीश, गुड्डू पैतृक मकान में ही रह रहे हैं। इनकी पत्नी की मौत के बाद इनका पौत्र कल्लू  तथा पौत्र वधु रोली दीक्षित इनके साथ ही चौरसिया में ही रह रहे थे। 6 वर्ष पूर्व पौत्र कल्लू कि खेत की रखवाली करते समय रात में हत्या कर दी गई थी। सूत्र बताते हैं मृतक रामसेवक दीक्षित के अपने पुत्रों से बहुत अच्छे संबंध नहीं थे। पौत्र कल्लू की हत्या के बाद उसके दो बच्चे पुत्री गौरांगी 9 वर्ष तथा पुत्र 7 वर्ष  का पालन पोषण वे अपनी पेंशन से करते थे।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision