Latest News

बुधवार, 28 मार्च 2018

रिहायशी इलाके के बीच शराब ठेका खोलने के विरोध में सड़क पर उतरी जनता

कानपुर 28 मार्च 2018 (विशाल तिवारी). शहर की रिहायशी बस्ती से चंद कदमों की दूरी पर मॉडल शॉप खुलने के विरोध में इलाकाई लोगों ने पार्षद की अगुवाई में हंगामा कर दिया। 2 घण्टे तक चले इस हंगामे में इलाकाई जनता ने मॉडल शॉप खोले जाने से आपत्ति जताते हुए नारेबाजी करनी शुरू कर दी। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुँची स्थानीय थाने की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर स्थित होटल इनविटेशन के मालिक विकास दुआ ने होटल के बाहर की दुकान को मॉडल शॉप संचालक आर० पी० सिंह को किराए पर दिया है। आज जब होटल परिसर में शराब की पेटियां रखी जाने लगी तब क्षेत्रिय जनता ने मॉडल शॉप खोले जाने के विरोध में हंगामा करना शुरू कर दिया। क्षेत्रीय जनता के अनुसार होटल इनविटेशन घनी आबादी वाले क्षेत्र से सटा हुआ है। जिस कारण बस्ती निवासियों को इलाके में मॉडल शॉप खोलना नागवार गुजरा।

क्षेत्रीय पार्षद अमनदीप की अगुवाई में पहुँची सैकड़ों महिलाओं और स्थानीय लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे सी०ओ० अभय नारायण अवस्थी ने इलाकाई लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। क्षेत्रीय पार्षद अमन दीप सिंह का कहना है कि अगर बस्ती के बीच मॉडल शॉप खोला गया तो इसके विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा। अगर फिर भी कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया तो सैकड़ों की संख्या में इलाकाई लोग जमीनी संघर्ष करने को बाध्य होंगे।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision