Breaking News

कानपुर - अर्मापुर में युवक ने कक्षा 6 की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

कानपुर 26 फरवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). अर्मापुर थानाक्षेत्र में कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के चलते छात्रा की तबीयत बिगड़ी गयी। परिजन उसे लेकर अस्पताल ले गये। तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार अर्मापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले प्राइवेट कर्मी की 12 वर्षीय बेटी क्षेत्र में ही स्थित एक स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है। बीती 15 फरवरी को पिता व बाबा काम पर गये थे और मां मायके गयी थी। घर पर छात्रा अकेली थी। इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाले युवक दीपक को हुयी तो वह घर में घुस गया। और छात्रा को धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवक ने छात्रा को किसी को कुछ न बताने के लिए डराया और चला गया। बीती रात छात्रा की तबीयत बिगड़ गयी। तब परिजन उसे लेकर पास के निजी हॉस्पिटल पहुंचे। जहां पर जांच के दौरान मामला प्रकाश में आया। सोमवार सुबह परिजन अर्मापुर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अर्मापुर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।