Latest News

सोमवार, 12 फ़रवरी 2018

मांग की थी बिजली के ढीले तार टाइट करने की, आख्या लगा दी लाइन परिवर्तन की


अल्हागंज 12 फरवरी 2018.  शासन द्वारा जनता की शिकायतों के निस्तारण पर जोर देने की वजह से विभागों में हड़बड़ाहट व्याप्त है, जिसके चलते सम्‍बन्‍धित अधिकारी शिकायतों को बगैर समझे उसके फर्जी निस्तारण की आख्या लगाकर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। ताजा मामला अल्‍हागंज के मोहल्‍ला बगिया प्रथम का है।


जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला बगिया प्रथम के बाशिंदे सुनील मिश्रा, रवीश कुमार, शरीफ सिद्दीकी, विमल कुमार, अवधेश शुक्ला आदि ने मकानों के ऊपर से निकलने वाली 11000 केवी विद्युत लाइन के ढीले तारों को टाइट करने के लिए कई बार विद्युत उप केंद्र अल्लाहगंज के अधिकारियों से लिखित रुप से आग्रह किया। इसके बावजूद किसी भी कर्मचारी ने तारों को टाइट नहीं किया। इसके चलते आए दिन ढीले तार आपस में लड़ते रहते हैं उससे निकलने वाली चिंगारियों से सभी दहशत में रहते हैं। कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। इस शिकायत की सुनवाई ना होने पर सभी ने जिला अधिकारी के जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत 9 फरवरी को दर्ज कराई।

जिलाधिकारी के कार्यालय की तरफ से शिकायत का तुरंत निस्तारण करने के आदेश जारी किए गए, जिसके प्रत्यक्ष में मध्यांचल विद्युत वितरण निगम शाहजहांपुर के वितरण खंड तिलहर के अधिशासी अभियंता आर.पी सिंह ने विद्युत लाइन के ढीले तारों को टाइट करने के स्थान पर पूरी विद्युत लाइन को हटाने के इस्टीमेट की धनराशि जमा करने की आख्या लगा दी। अब सवाल ये उठता है कि गरीब विद्युत उपभोक्ता भारी भरकम स्टीमेट की जुगाड़ आखिर कहां से करेंगे। इसे ही तो कहते हैं कि हमने पूछा राम सिंह का पता अौर सरकार ने बता दिया श्‍याम सिंह का पता ......... 

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision