Latest News

शनिवार, 3 फ़रवरी 2018

अलीगढ़ - दबंग ने दी कोतवाली में आग लगाने की धमकी, चालान बुक भी फाड़ी

अलीगढ़ 03 फरवरी 2018. महानगर की तहसील खैर में उस समय पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया जब एक दबंग दुकानदार ने खैर कोतवाल दिनेश कुमार दुबे के हाथ से चालान बुक छीनकर फाड़ दी और कोतवाल से गाली गलौज करते हुए झड़प कर पूरी कोतवाली में आग लगाने तक की धमकी दे डाली।


मामला उस समय का है जब खैर कोतवाल दिनेश कुमार दुबे कोतवाली से कस्बे में गश्त करने के लिए जा रहे थे, इस दौरान कस्बे में भीषण जाम लगा हुआ था। इसी दौरान कोतवाल ने पाया कि कस्बे की एक दुकान के सामने मुख्य व सबसे व्यस्ततम अलीगढ़-पलवल मार्ग पर खड़ी बीएमडब्लू कार को सड़क के बीचों बीच खड़ा कर मुख्य मार्ग पर स्थापित बीकानेर न मिष्ठान भण्डार से कार चालक मिठाई खरीद रहा था, इसी कारण जाम लगा हुआ था। कोतवाल ने कार को हटाने के लिए कार चालक को काफी तलाश किया और कार को हटाने के लिए आवाज भी दी। कोतवाल की आवाज सुनने के बाद कार चालक अपनी कार के पास तो आया, लेकिन कार को नहीं हटाया और कोतवाल की बात को भी अनसुना कर दिया।

जिससे क्षुब्ध होकर कोतवाल ने अपनी गाड़ी से चालान बुक निकाली और कार का चालान काटने लगे। इस घटना को देखकर निकटवर्ती ग्राम विसारा निवासी कार चालक प्रमोद मिठाई की दुकान से निकल कर आया और कोतवाल के हाथ से चालान बुक छीन ली तथा कोतवाल द्वारा विरोध करने पर उसने कोतवाल से भी सरेआम अभद्रता कर डाली। इस घटना को देख वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी दौरान कार में सवार महिला व बच्चे चीखने चिल्लाने लगे इस पर भी कार सवार चालक  शान्त नहीं हुआ और कोतवाली में आग लगाने का सरेआम ऐलान करता हुआ कोतवाल से बड़े ही रौबीले अंदाज में बात करते हुऐ अपने मोबाइल से कहीं फोन मिलाने लगा तथा गाली गलौज भी करने लगा। 

बात ज्यादा बढ़ती हुई देख व मौके की नजाकत को भांपते हुए कोतवाल ने भी अविलम्ब कोतवाली फोन कर पुलिसकर्मियों को बुला लिया और सख्त कदम उठाते हुए अभद्रतापूर्ण रवैया अपनाने वाले दबंग युवक को पकड़ कर अपनी गाड़ी में बैठा कर  हिरासत में ले लिया और थाने ले गये। इस समूचे घटनाचक्र के बारे में जब मीडियाकर्मियों को मालूम हुआ तो उन्होंने दबंग युवक से सारे मामले के बारे में बात करनी चाही लेकिन उस दबंग युवक ने सभी मीडियाकर्मियों से बात करने से स्पष्ट मना कर दिया, पूरे दिन इस घटना के बारे में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा, कोतवाल का कहना है कि उक्त दबंग युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision