Latest News

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

तेल चोरी की खबर से बौखलाये तेल माफिया ने कराया पत्रकार पर हमला

कानपुर 02 फरवरी 2018 (विशाल तिवारी). पनकी थाना क्षेत्र में चल रहे तेल चोरी के मामले की खबर चलाने वाले पत्रकार पर एक टैंकर के ड्राइवर ने टैंकर चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया। टैंकर ड्राइवर एवं उसके साथि‍यों ने पहले तो पीछे से पत्रकार अनुज तिवारी की मोटर साइकिल में टक्कर मारी और फिर अगली बार खबर चलाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथापाई की एवं गालियां बकने लगे। 


सूत्रों के अनुसार जब पत्रकार ने मोबाइल निकाल कर पनकी पुलिस को सूचना देनी चाही तो टैंकर ड्राइवर और उसके साथी पत्रकार का मोबाइल छीन कर वहां से भाग गए। पत्रकार की तरफ से 100 नंबर पर सूचना किये जाने पर पनकी पुलिस तत्‍परता से टैंकर ड्राइवर और उसके साथी को पकड़ कर थाने ले आयी। थाने में टैंकर ड्राइवर और उसके साथी ने दबंगई दिखाते हुये पुलिस के सामने पत्रकारों को मां बहन की अभद्र गालियां बकी और पत्रकारों को बोला की जो उखाड़ते बने उखाड़ लो, हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है। हम सबको हिस्सा देते हैं, पुलिस हमारा कुछ नहीं कर पाएगी। हम अभी 2 मिनट में छूट कर चले जायेंगे। 

 सूत्रों की माने तो आरोपीगण पहले भी तेल चोरी में पकडे जा चुके हैं, और कुछ स्‍थानीय पुलिसकर्मियों की शय पर इनके हौंसले बुलन्‍द हैं। पीडित पत्रकार ने मामले की लिखित शिकायत थाना पनकी में दी है एवं आईजीआरएस  जनसुनवाई पोर्टल पर भी कम्‍पलेन्‍ट दर्ज करवाई है। पनकी थाने के प्रभारी निरीक्षक ने फोन पर बताया कि पत्रकारों का उत्‍पीड़न नहीं होने दिया जायेगा और मिली शिकायत की जांच करवा कर सख्‍त कार्यवाही की जायेगी।

तेल चोरी की खबर यहां पढें

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision