Latest News

मंगलवार, 27 फ़रवरी 2018

कानपुर - पनकी में महिला ने लगायी फांसी

कानपुर 27 फरवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत पनकी कला में एक महिला ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंचे पनकी मंदिर चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। और कहा कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।



जानकारी के अनुसार रश्मि शर्मा (35) पत्नी राजेश शर्मा अपने दो बच्चों पवन शर्मा (12) व जानू शर्मा ( 7 ) के साथ पनकी कला में किराये के मकान में रहते हैं। और इनका स्थायी निवास दिखनाई जिला औरैया है। राजेश शर्मा स्वदेशी फैक्ट्री में काम करते हैं। सोमवार को रोज की तरह ड्यूटी से शाम 7:30 बजे वापिस आये तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने गेट खोलने के लिए आवाज दिया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। तेजी से गेट को धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया। अंदर जाकर देखा तो राजेश के होश उड़ गये। रश्मि का शव पंखे के कुन्डे से लटक रहा था। 

पति राजेश ने बताया कि रश्मि के ऊपर अधिक कर्जा था। जिसकी वजह से हमेशा टेंशन में रहती थी। मैंने कई बार उससे पूछा तो उसने कहा कि कर्जा मैंने लिया है मैं ही भर दूंगी। जब भी पूछता था तो वह यही जवाब देती थी। सूचना पर पहुंचे पनकी मंदिर चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह ने बताया कि रश्मि शर्मा के पर्सनल रजिस्टर में लिखा मिला है कि मेरे ऊपर अधिक कर्जा होने के कारण मैं सुसाइड कर रही हूं।  अनुराग सिंह ने कहा महिला मानसिक टेंशन होने के कारण सुसाइड की है। मौके पर जाकर अनुराग सिंह ने जांच पड़ताल की और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और कहा कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जायेगी।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision