Latest News

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

अलीगढ़ - पुलिस कर रही आराम, नशा बिक रहा खुलेआम

अलीगढ़ 02 फरवरी 2018 (राम खिलाडी शर्मा). नगर में आजकल नशे के कारोबारियों ने अपना जाल बिछा रखा है। यह लोग खासकर आजकल के युवाओं को अपनी गिरफ्त में लेकर उन्हें नशे का आदी बना रहे हैं, अपना कारोबार बढ़ाने में इन्होंने नशेड़ियों को अपने इस वायदे के साथ मिला लिया है कि नये ग्राहक लाने पर उनको यह मुफ्त में नशे की सामग्री देंगे। 
 
सूत्रों के अनुसार इस लोभ में आकर नशेड़ियों ने नगर के व्यक्तियों व खासकर युवाओं को अपनी गिरफ्त में लेना शरू कर, उन्हें नशे का आदी बना रहे हैं। ऐसा नहीं कि इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है, लेकिन सब कुछ जानते हुए भी वह चुप्पी साधे हुए हैं। शायद इस कार्य में उनकी भी भागीदारी सुनिश्चित है ? क्योंकि जहां इन नशेड़ियों का जमघट लगा रहता है और ये खुलेआम नशा कर रहे हैं, वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस चौकी स्थापित है। कई नशेड़ी तो पुलिस चौकी के ठीक सामने नशा करते हुए दिखाई दे जाते हैं, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते इनके हौसले बुलंद हैं।
 
यह नशेड़ी खासकर चरस, अफीम, गांजा सहित नशे के इंजेक्शन लगाते हुए खुलेआम देखे जा सकते हैं। इस सम्बंध में नगर के प्रमुख समाजसेवी के.एल पण्डित से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत कई मर्तबा उन्होंने तहसील दिवस में भी की है। लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई, जिस कारण इन नशेड़ियों व नशे के सप्लायरों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि अतिशीघ्र इन नशेड़ियों व नशे के सौदागरों पर कार्यवाही नहीं की गई व अंकुश नहीं लगाया गया तो वह तहसील मुख्यालय पर जबर्दस्त धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision