Latest News

गुरुवार, 4 जनवरी 2018

भाजपा सरकार में ध्वस्त हो चुकी है कानून व्यवस्था : उपेन्द्र पाल

शाहजहाँपुर 04 जनवरी 2018. गत दिवस कटरा कस्बा के मोहल्ला कायस्थान निवासी सर्राफ व्यापारी भाई विष्णु और सर्वेश वर्मा से जैतीपुर मार्ग पर अज्ञात बदमाशों द्वारा मारपीट कर लूटपाट करने की घटना के बाद आज पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पति उपेन्द्र पाल सिंह उनके घर पहुंचे। उन्होंने इस घटना में बदमाशों की पिटाई से घायल सर्वेश वर्मा का हालचाल जाना और घटना को लेकर नाराजगी जताई। 


पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पति उपेन्द्र पाल सिंह ने तत्काल एसपी से फोन पर वार्ता कर बदमाशों को पकड़कर व्यापारियों की लूटी गई नगदी और जेवर दिलाये जाने को कहा। इसके बाद वह थाना मदनापुर क्षेत्र के ग्राम शैनाखेड़ा पहुंचे जहां मंगलवार रात को बदमाशों द्वारा गांव निवासी धीरपाल यादव उर्फ कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

उपेन्द्र पाल ने कल्लू के परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और घटना को लेकर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने इस घटना को लेकर भी एसपी से बात की और घटना के जल्द खुलासे की मांग की। इस मौके पर उपेन्द्र पाल ने कहा कि जनपद की कानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है, आये दिन लूट, हत्या, रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिले में गुंडाराज फैल रहा है बदमाश बेखौफ होकर घटनाएं घटित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटनाओं का खुलासा नही हुआ तो जन आंदोलन किया जायेगा।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision