Latest News

मंगलवार, 9 जनवरी 2018

रतनपुर - नहीं हो रही है सुनवाई, सीवर साफ करा दो भाई

कानपुर 09 जनवरी 2018 (अनुज तिवारी). उत्तर प्रदेश सरकार यूपी को स्वच्छ बनाना चाहती है पर उसके ही कर्मचारी एवं अधिकारी नहीं चाहते हैं कि हर जगह सफाई हो और जनता खुशी से रहे। ताजा मामला पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत पनकी रतनपुर का है। यहां नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी अपनी लापरवाह प्रवृत्ति के चलते स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 


स्‍थानीय जनता इनके रवैये से त्रस्‍त है। अवस्थी ज्वैलर्स के पास रहने वाले सुन्‍दर लाल का कहना है कि नगर निगम एवं जल संस्‍थान में कई बार शिकायत करने के बावजूद अभी तक सफाई नहीं हुयी है। सविता शर्मा ने बताया कि नाले व सीवर ओवरफ्लो हो कर रोड पर गंदगी बह रही है। संजय अवस्‍थी का कहना है कि बीते हफ्ते नगर निगम के इंस्पेक्टर विजय शंकर शुक्ला ने स्‍थानीय नागरिकों को आश्‍वासन दिया था कि कल परसों में सफाई हो जाएगी, लेकिन अभी तक कोई सफाई नहीं हुई है। 

रतनपुर इलाके में कई स्‍थानों पर नाली का पानी रोड पर आने से राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में गंदगी से होने वाली बीमारियां फैल रही हैं, पर सुनवाई करने वाला कोई नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार यूपी को स्वच्छ बनाना चाहती है पर उसके ही कर्मचारी एवं अधिकारी नहीं चाहते हैं कि हर जगह सफाई हो और जनता खुशी से रहे।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision