Latest News

सोमवार, 15 जनवरी 2018

चौबेपुर पुलिस ने बढाये दबंगों के भाव - पीड़ितों पहले मार खाओ, फिर उल्टा जेल जाओ

कानपुर 15 जनवरी 2018 (विशाल तिवारी). चौबेपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों दबंगों के हौसले बुलंद हैं। स्‍थानीय जनता की माने तो यहां दबंग आये-दिन क्षेत्रीय लोगों को परेशान करते हैं, विरोध करने पर मारपीट करते हैं, उसके बाद स्‍थानीय पुलिस से सेटिंग गेटिंग कर उल्टा पीड़ितों का ही 151 में चालान करवा कर जेल भी भिजवा देते हैं।

ताजा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र का है। सूत्रों के अनुसार यहां हरदासपुर इलाके में नाली के मामूली विवाद को लेकर साहिब लाल गुप्ता को उनके पड़ोस में रहने वाले दबंग श्याम सुंदर, ओम नारायण ने साथियों ने मिलकर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। साहिब लाल को पिटता देख जब उनकी पत्नी पिलका गुप्ता लड़कों राहुल गुप्ता व सोनू गुप्ता ने बीच-बचाव करना चाहा तो दबंगों ने उन्हें भी बुरी तरह पीट दिया।

आरोप है कि क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस उल्टा पीड़ित परिवार को ही थाने ले गयी, और सोनू गुप्ता का 151 में चालान भी कर दिया, वहीं दबंग खुलेआम अभी भी इलाके में घूमकर लोगों के बीच अपना दबदबा दिखा रहे हैं। दूसरी तरफ चौबेपुर थाना प्रभारी ने खुलासा टीवी को बताया की गलती करने वाले सोनू गुप्ता का 151 में चालान भरकर जेल भेज दिया गया है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision