Latest News

मंगलवार, 23 जनवरी 2018

कानपुर - मवेशी काटे जाने की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

कानपुर 23 जनवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह एवं योगेश कुमार). पनकी क्षेत्र में ए टू जेड प्‍लांट के पास में सोमवार को मवेशी काटे जाने की सूचना पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वहां जम कर हंगामा किया। पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता शांत हुए।


जानकारी के अनुसार मवेशी काटे जाने का कार्य पनकी के ए टू जेड से कुछ ही दूरी पर चल रहा था । उनके मांस को लोडर में भरकर सप्लाई किया जाता था। कई दिनों से वहां यह कार्य चल रहा था। मवेशी काटे जाने की सूचना पर बजरंग दल कानपुर पश्चिम जिला संयोजक नरेश सिंह तोमर को चला, तो उन्होंने अपने सहयोगि‍यों के साथ मौके पर पहुंच कर इसकी सूचना पनकी थाने व सचेंडी थाने को दी।

सूचना पर दोनों थाने की फोर्स ने पहुंच कर देखा कि ए टू जेड के पीछे नहर के किनारे जंगल में जानवरों का रक्‍त एवं जली हुई हड्डियों का ढेर मिला। देखने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार्य काफी दिनों से यहां पर चल रहा था। जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जम कर हंगामा किया। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद कार्यकर्ता शांत हुए।


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision