Latest News

सोमवार, 22 जनवरी 2018

कानपुर - पनकी में दिनदहाड़े बुजुर्ग के साथ बैंक में हुई टप्पेबाजी

कानपुर 22 जनवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह एवं योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग के साथ टप्पेबाजी कर ली गई। पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 100 पर दी, और अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है।


जानकारी के अनुसार उमेश चंद्र निवासी 366/151 ईडब्ल्यूएस रतनपुर कॉलोनी के साथ बैंक में टप्पेबाजी हो गयी। उमेश चंद्र ने खुलासा टीवी को बताया कि गुरुवार को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया पनकी में रुपये जमा करने गये थे। उनके पास दस हजार रुपये (दो हजार के 5 नोट) थे। उन्होंने एक अज्ञात युवक को रुपये जमा करने वाला फॉर्म भरने के लिए कहा। उस युवक ने फॉर्म भरा व रूमाल में बंधा हुआ कागज उमेश चंद्र को थमा दिया। और उमेश चंद्र का फोन लेकर बात करते हुए कहा कि अभी आते हैं और वहां से फरार हो गया। काफी देर बाद जब वह नहीं आया तो उन्होंने रुमाल को खोलकर देखा, तो उसमें कागज़ के टुकडे लिपटे हुए थे। पीड़ित ने इस घटना की सूचना डायल 100 पर दी और पनकी थाने में जाकर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। उल्‍लेखनीय है कि दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

विचारणीय है कि जब बैंक जैसी सीसीटीवी और सुरक्षा घेरे में रहने वाली जगह पर इस तरह की घटना घट सकती है तो बाकी क्षेत्रों को तो भगवान ही बचाये। जाने कानपुर पुलिस को किसकी नजर लग गयी है जो हत्‍या और लूट आदि की घटनायें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।  


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision