Latest News

शुक्रवार, 26 जनवरी 2018

कानपुर - पनकी में धूमधाम से मनाया गया 69 वां गणतंत्र दिवस

कानपुर 26 जनवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह एवं अनूप कुमार). आज पनकी पावर हाउस सीआईएसएफ ग्राउंड में 69वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। CISF ग्राउंड में पनकी पावर हाउस के महाप्रबंधक हीरामन प्रसाद सिंह ने CISF अधिकारियों, कर्मचारियों एवं स्कूली बच्चों की मौजूदगी में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जब राष्ट्रध्वज फहराया तो वहां मौजूद हर शख्स देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत हो गया।


उप कमाण्डेन्ट अरविन्द कुमार सिंह केऔसुब इकाई पीटीपीएस पनकी के तत्वाधान में जवानों के द्वारा सलामी दी गयी। CISF ग्राउंड में जवानों और स्कूली बच्चों की प्लाटून मार्च पास्ट करते हुए सैल्यूटिंग मंच से होकर गुजरी। कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रीय गीत से की गई। महाप्रबंधक ने गुब्बारे और कबूतरों को उड़ाया। इसके बाद विधुत परिषद इण्टर कालेज के छात्राओं ने मनमोहक झांकिया व गान प्रस्तुत करके दर्शकों को ताली बजाने के लिये मजबूर कर दिया।

समारोह के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों  ने अटूट साहस और पराक्रम का प्रदर्शन करते हुए धधकती ज्वाला पर काबू करने का एवं हथियारों का हैरत अंगेज प्रदर्शन किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से अधीक्षण अभियंता रंजन श्रीवास्तव, अविक्षित, मयंक, भास्कर और राजीव आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का आयोजन केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के उप कमांडेंट ए.के.सिह के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के सहायक कमांडेंट बी.पी.यादव, निरीक्षक ए.सी.मिश्रा, संजीव मिश्रा, एम.एम कौशिक, कुशाग्र एवं ए.के.तिवारी की भूमिका सराहनीय रही।









Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision