Latest News

शनिवार, 27 जनवरी 2018

नगर पालिका को अच्छी सफाई के लिए मिले 5 ई-रिक्शा

शाहजहांपुर 27 जनवरी 2018. गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने शहर वासियों के लिए बेहतरीन सफाई व्यवस्था करने के लिए सम्बन्धित कम्पनी के द्वारा 05 ई-रिक्शा डोरेशन के तौर पर दिये हैं। जिनमें 2 चैंबर बने हैं। एक सूखा व एक गीला कूड़ा के हैं। जो घरों से कूड़ा एकत्र करके ले जायेगें। इससे बेहतर सफाई भी हो सकेगी। 


पांच ई-रिक्शा को अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को प्रदान कर दिये गये हैं। मंत्री जी ने ई-रिक्शा को हरी झण्डी व बैलून छोड़कर रवाना किया। इस बीच उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री जी ने सर्वप्रथम स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया है। जिससे हमारा देश एक स्वच्छ देश बन सके। स्वच्छता अभियान में अपना पूर्ण सहयोग देते हुए इस स्वच्छता अभियान को सफल बनायें। गन्दगी न करें और न करने दें, कूड़े को इधर उधर न फेककर कूड़ेदान में डालें। हमारे देश के साथ साथ हमारा जनपद एक आदर्श जनपद बन सकेगा। मंत्री ने कहा कि हमारे जनदप के जिलाधिकारी को जनपद सीतापुर में विधान सभा सामान्य निर्वाचन एवं मतदाता जागरूकता के लिए उत्कृष्ट कार्य करने पर कल दिल्ली में महामहिम द्वारा सम्मानित किया गया । 

इस पुरस्कार से यह प्रेरणा मिलती है कि हमें अपने दायित्वों को समझते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से निभायें। तो जरूर आगे भी ऐसे पुरस्कार मिलते रहेगें। उक्त अवसर पर पुलिस अधीक्षक के.बी.सिंह, मुख्य विकास अधिकारी संजीव सिंह, अपर जिलाधिकारी वि./रा., सर्वेश कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन, जितेन्द्र कुमार शर्मा, नगर मजिस्ट्रेट, विधायकगण अन्य गणमान्य नागरिक जन-प्रतिनिधि आदि मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision