Latest News

मंगलवार, 30 जनवरी 2018

कानपुर - सचेंडी थाना क्षेत्र में कुएं में मिला युवक का शव

कानपुर 30 जनवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह एवं अनुज तिवारी). सचेंडी थाना क्षेत्र में बगीचे की रखवाली कर रहे युवक का शव कुएं में मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है। थानाध्यक्ष सचेंडी जे.पी शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।



जानकारी के अनुसार सचेंडी थाना के ठीक पीछे बगीचे की रखवाली कर रहे युवक की किसी ने हत्या कर दी। और वारदात को अंजाम देने के बाद शव को मंदिर के पीछे स्थिति कुएं में फेंक दिया। सुबह मंदिर गये लोगों ने कुएं में शव देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना की जानकारी पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है।

पड़ोसी सचिन ने बताया कि थाने के पीछे अमरूद व आम का बगीचा है। बगीचे में बीती रात कल्लू का लड़का जयप्रकाश (40) रखवाली कर रहा था। मंगलवार को थाने के ठीक पीछे चंद कदमों की दूरी पर काली मंदिर में लोग पूजा अर्चना के लिए पहुंचे। इस बीच मंदिर परिसर के पास स्थिति कुएं में जैसे ही लोग पानी लेने गये तो शव देखकर उनके होश उड़ गये। क्षेत्रीय लोगों ने शव की जानकारी पुजारी व पुलिस को दी। थाने के ठीक पीछे कुआं में शव की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष जे.पी शर्मा फोर्स के साथ पहुंचे और फारेंसिक टीम को बुलाया गया। उन्होंने आसपास देखा तो 20 मीटर दूरी पर बगीचे में कुछ जगह मिट्टी पर खून के निशान पाये गये हैं। थानाध्यक्ष जे.पी शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। जांच पड़ताल कर जल्द ही आरोपी को पकड़ा जायेगा।


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision