Latest News

सोमवार, 8 जनवरी 2018

शाहजहांपुर - सिंधौली में किसान की धारदार हथियार से हत्या

शाहजहांपुर 08 जनवरी 2018. सिंधौली थाना क्षेत्र के तेरा गांव के रामपाल (42) की सोमवार को गन्ने के खेत में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि रामपाल खेत में गन्ना छीलने की बात कहकर घर से निकले थे। 


मृतक की पत्नी ने बताया कि सुबह लगभग 8 बजे गाँव के ही आकिल खाँ ने आकर बताया कि वो निगोही की तरफ मछली खरीदने जा रहा था। इसी बीच रोड के किनारे नहर के पास रामपाल खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए। और साईकिल पास में पड़ी थी। उसने वापस आकर रामपाल के परिजनों को सूचना दी। इसी बीच गांव बाले भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सिधौली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मृतक की पत्नी से पूछताछ की, तो पत्नी  ने गांव के ही सराफत खॉ के पुत्रों पर हत्या करने का आरोप लगाया। 

पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इसी बीच घटना स्थल पर एसपी ग्रामीण सुभाष शाक्य के साथ सीओ पुवाया, एसडीएम पुवाया, क्राइम ब्राँच की टीम के साथ सदर इंस्पेक्टर डीसी शर्मा आदि भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच गया। एसपी ग्रामीण ने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश दिये।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision