Latest News

बुधवार, 3 जनवरी 2018

शासन से स्वीकृत 25 करोड़ की धनराशि से होगा जलालाबाद क्षेत्र का विकास - शरद वीर सिंह

अल्हागंज 03 जनवरी 2018. जलालाबाद क्षेत्र में जल्‍द ही विकास की गंगा बहने वाली है। जलालाबाद क्षेत्र के विकास के लिए शासन की तरफ से 25 करोड़ रुपए की धनराशि स्वीकृत हो चुकी है। यह जानकारी देते हुए जलालाबाद क्षेत्र के सपा विधायक शरद वीर सिंह ने आज बताया कि जलालाबाद क्षेत्र के 18 गांवों को शीघ्र ही डामरीकरण सड़क मार्गो से जोड़ा जाएगा।


विधायक श्री सिंह ने यह भी बताया की ग्राम चुरघुटी, सनखडा, दिउरनिया, मोहदीनपुर, नारायण पुर गढी, मंगोलापुर कीर्तापुर विकासखंड मिर्जापुर में अतरी निजामपुर, सुरहा, निरूकुरा, सुनहरा विकासखंड कलान के कंचनपुर गढ़िया छवि होते हुए पड़ी नगला सरफरा, मिल्किया, तालुकेदार पिलुआ, अगराशि, नानकपुर, रजुआपुर के ग्रामों के संपर्क मार्गो का डामरीकरण कराकर मुख्य मार्गों से जोड़ा जाएगा।
विधायक श्री सिंह ने माननीय मुख्यमंत्री जी का संपर्क मार्ग की स्वीकृति के लिए आभार व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि शासन ने विकास कार्यों के लिए जलालाबाद विधानसभा का पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने जनता से अपील की है कि सड़क निर्माण कार्य में सभी लोग सहयोग करें जिससे अच्छी गुणवत्ता की सड़कें बन सके। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जरियनपुर ढाई मार्ग के चौड़ीकरण की स्वीकृति शासन से शीघ्र ही प्राप्त होने वाली है, इससे इस मार्ग पर आए दिन लगने वाले यातायात जाम से जनता को निजात मिल जाएगी। विधायक श्री सिंह ने यह भी बताया कि जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र के तीनों ब्लॉकों के ग्रामों के सड़क निर्माण के लिए 25 करोड़ रुपए की धनराशि पूरे 10 साल बाद प्राप्त हो रही है जिससे अब क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision