Latest News

सोमवार, 29 जनवरी 2018

कानपुर - सचेंडी में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

कानपुर 29 जनवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह एवं योगेश कुमार). सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत भौती हाईवे से कुछ दूरी पर रविवार को अनियन्त्रित ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंचे सचेंडी थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी के अनुसार सचिव अग्रवाल अपनी पत्नी सोनिका अग्रवाल (21) के साथ राम नारायण बाजार पटकापुर से गजनेर कानपुर देहात बाइक से जा रहे थे तभी रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से सोनिका अग्रवाल ट्रक के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गयी।

घरवालों का कहना है कि -
सचिन अग्रवाल के घर वालों का कहना है कि सचिन की शादी 2 महीना पहले हुई थी वह अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए राम नारायण बाजार पटकापुर गया था। विदा करा कर सचिन अग्रवाल जब वापस आ रहे थे तभी रास्ते में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और मौके पर ही सुनीता अग्रवाल की मौत हो गयी। राहगीरों ने एक्सीडेंट की सूचना डायल 100 नंबर पर दी। सूचना पर पहुंची सचेंडी थाने की पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो सोनिका अग्रवाल के सर पर ट्रक का पिछला पहिया चढ़ गया था। जिससे सोनिका अग्रवाल की मौत हो गयी थी। सचेंडी थानाध्यक्ष ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision