Latest News

शुक्रवार, 22 दिसंबर 2017

दिन दहाड़े बैंक में फायरिंग कर रहे बदमाशों को पब्लिक ने दबोचा

कानपुर 22 दिसम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). जिले में बदमाश इस कदर बेखौफ हैं कि दिन दहाड़े बड़ी घटनाओं को अंजाम देने में भी उन्हें डर नहीं लगता है। इसका स्‍पष्‍ट उदाहरण आज शहर के बर्रा थाना स्थित कर्रही इलाके में देखने को मिला जहां बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में एक बदमाश घुस गया और पिस्टल से फायरिंग कर दी।


जानकारी के अनुसार बर्रा कर्रही रोड पर बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में आज एक बदमाश लूट के इरादे से बैंक के अंदर घुस आया, जबकि दूसरा बाहर बाइक पर खड़ा रहा। बदमाश ने बैंक में घुसते ही हवाई फायरिंग कर कैशियर के सामने अपना बैग रख दिया और कहा कि सारे रुपये इसमें भर दो। एक महिला बैंक कर्मचारी पर उसने तमंचे से फायर भी किया लेकिन फायर मिस हो गया। इसी बीच किसी ने बैंक में लगे हूटर को बजा दिया। बैंक के अंदर हुई फायरिंग से स्टाफ और वहां मौजूद ग्राहकों के होश उड़ गये। 

बैंक में मौजूद ग्राहकों और आसपास के लोगों ने हिम्मत दिखा कर दोनों लुटेरों को मय पिस्टल पकड़ लिया और जमकर पीटा। मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस ने पब्लिक के चंगुल से बदमाश को छुड़ाया और उसका जख्मों का इलाज कराया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है कि आखिर ये बदमाश किस गैंग के हैं। स्‍थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि बर्रा थाना क्षेत्र में बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, पर बर्रा एसओ भास्कर मिश्रा हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। एसओ महोदय एक भाजपा विधायक के करीबी होने के चलते लंबे समय से यहीं टिके हुये हैं। बर्रा में आये दिन ताबड़तोड़ घटनायें हो रही हैं और पुलिस केवल जांच के नाम पर खानापूर्ती करने में जुटी है।  
 
 

(सभी फोटोग्राफ अरूण जोशी)

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision