Latest News

सोमवार, 4 दिसंबर 2017

अल्हागंज - नगर का संपूर्ण विकास कराऊंगा : चेयरमैन राजेश वर्मा

अल्हागंज 04 दिसंबर 2017 (अमित वाजपेई). नगर पंचायत के नव निर्वाचित चेयरमैन राजेश वर्मा ने अपने पहले साक्षात्कार में आज यहां कहा कि नगर वासियों को पेयजल, स्ट्रीट लाइट, सरकारी आवास, तालाब के सौंदर्यीकरण जैसी मूलभूत सुविधाएं दिलाते हुए पूरे नगर का चौमुखी विकास कराऊंगा। साथ ही सभी को जल प्रवाहित शौचालय उपलब्ध कराकर नगर को ओडीएफ योजना में शामिल कराऊंगा।


चेयरमैन श्री वर्मा ने कहा कि नगर की सबसे बड़ी समस्या पीरगंज का तालाब है। जहां पूरे नगर का गंदा पानी इकट्ठा होता है। जिसमें पनप रही गंदगी, बदबू और मच्छरों से आसपास के लोग काफी परेशान हैं। बीमारियां भी फैल रही हैं, अभी यह तालाब जिला पंचायत के कब्जे में है। इसे पहले नगर पंचायत में करवाऊंगा फिर इसका सौंदर्यीकरण करवा दूंगा । नगर के कुछ मार्ग अधूरे हैं उनको सीमेंटेड करवाऊंगा, साथ ही पेयजल स्ट्रीट लाइट को भी दुरुस्त करवाऊंगा।

उन्होंने कहा है जिन लोगों के पास जल प्रवाहित शौचालय नहीं है। उनको उपलब्ध कराकर नगर को ओडीएफ योजना में शामिल करवाना है। जनता की सुविधा के लिए सब वाहन की भी व्यवस्था कराई जाएगी। जिन लोगों के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास स्वीकृत हो गए हैं उसके लिए धन के आवंटन के प्रयास तेज किए जाएंगे। शासन द्वारा प्रदत सुविधाओं को आम जनता तक पहुंचाया जायेगा। जरूरत मंदों को वृद्धावस्था, विकलांग, विधवा पेंशन दिलवाने का प्रयास होगा। और सबसे बड़ी बात है कि जनता के अधिकारों और मान सम्मान​ की रक्षा करना मेरी  पहली प्राथमिकता होगी। मैं भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं, जनता की सुविधाओं के लिए मैं प्रदेश की योगी सरकार और कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का भी सहयोग लूंगा। अपनी जीत का श्रेय नगर की जनता, भाजपा के कार्यकर्ताओं​ तथा पूर्व चेयरमैन चंद्रेश गुप्ता तथा भाजपा नेता अनिल गुप्ता तथा रामकुमार वर्मा को दूंगा। जिन्होंने अथक प्रयास करके मेरी जीत सुनिश्चित की है. 

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision