Latest News

शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

बेकार गयी पुलिस की छापेमारी, रईस बनारसी पड़ गया भारी

कानपुर 29 दिसम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). कानपुर पुलिस शातिर अपराधी और शार्पशूटर रईस बनारसी की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। बेकनगंज और चमनगंज क्षेत्र में बीती रात पुलिस ने रईस की तलाश में व्‍यापक छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने रईस के एक तथाकथित सहयोगी को गिरफ्तार किया है। 
 
सूत्रों के अनुसार पुलिस के जी तोड़ प्रयासों के बावजूद बहुरूपिया रईस उनके हाथ नहीं लगा। कई थानों की पुलिस की टीम ने क्षेत्र में डेरा डाल रखा है। पुलिस को शहर में रईस की लोकेशन होने की जानकारी मिली थी, जिस पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे। आपको बता दें कि रईस बनारसी पर कानपुर औऱ बनारस में एक दर्जन से अधिक हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के मुकदमे दर्ज हैं। रईस को शार्प शूटर माना जाता है। पिछले दिनों कानपुर एसएसपी ने सुपारी किलर रईस पर पच्चीस हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। 
 
रईस मूल रूप से कानपुर के बेकनगंज थाना क्षेत्र के हीरामन पुरवा का रहने वाला है। अपने भाई की हत्या के बाद रईस अपराध की दुनिया में आया और उसने कानपुर, बनारस सहित सूबे के कई जिलों में वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने बेकनगंज थाना क्षेत्र के एक अस्पताल से रईस के सहयोगी होने के शक में दानिश नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दानिश का बीते बुधवार को ही पथरी का ऑपरेशन हुआ है।
 
बताते चलें कि बीते दिनों रईस के एनकाउन्‍टर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। जरायम की दुनिया के कई जानकारों का कहना है कि रईस का एनकाउन्‍टर तकरीबन तय है। क्‍योंकि प्रदेश की केसरिया सरकार इस बार प्रदेश को अपराध मुक्‍त करने को लेकर काफी सख्‍त है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision