Latest News

Important News


OTHER NEWS :-

बुधवार, 13 दिसंबर 2017

IIT कानपुर से हुआ B.Tech थर्ड ईयर के स्टूडेंट का अपहरण ??

कानपुर 13 दिसम्‍बर 2017. आईआईटी कानपुर से बीटेक थर्ड ईयर के स्टूडेंट के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने  हत्या की आशंका भी जताई है। छात्र महाराष्ट्र के बदलापुर गांव का रहने वाला है, जो पिछली 29 नवम्बर को लापता हुआ था। आईआईटी के हॉस्टल नंबर 5 के पास कूड़े के ढेर में आज छात्र का सिमकार्ड मिला है। क्राइम ब्रांच व आईजी रेंज की टीम छात्र की तलाश में जुटी है, सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। मामले में आईआईटी प्रशासन असहयोगपूर्ण रवैया अख्‍तियार किये हुये है।

कल्यानपुर थाने में छात्र के पिता भीमराव गंगाराम कामले ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूरे मामले में आईआईटी प्रशासन हमेशा की तरह चुप्पी साधे है, कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आईआईटी के अन्‍दरूनी सूत्रों के मुतबिक लापता छात्र कम्प्यूटर साइंस से थर्ड ईयर का छात्र है। पढ़ाई के लोड के चलते वो इन दिनों डिप्रेशन में चल रहा था। इस बार वो एग्जाम में भी नहीं बैठा था। उसकी अबनॉर्मल एक्टिविटीज को लेकर कैम्पस में भी चर्चे हैं। 27 नवम्बर को वो घर जाने की बात कह रहा था, उसका रिज़र्वेशन भी था लेकिन वो घर नहीं गया। 
सूत्रों के अनुसार 29 को वो कैम्पस से निकला और तब से ग़ायब है। घर न पहुँचने के चलते हॉस्टल वार्डन ने 2 दिसम्बर को कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी, लेकिन पुलिस आदतानुसार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। क़रीब 12 दिन बीतने के बाद छात्र के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए अपहरण की तहरीर दी है। आईआईटी छात्र होने के चलते मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों  तक पहुँचा,  जिस पर पुलिस के कान खड़े हुये और फिर पुलिस एक्शन मोड में आयी। फ़िलहाल गुमशुदगी के मुक़दमे को अपहरण में बदल कर मामले की गुपचुप जाँच शुरू कर दी है।



Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision