Latest News

सोमवार, 25 दिसंबर 2017

कानपुर के नीरज विश्वकर्मा ने USA में लहराया एक्टिंग का झंडा

कानपुर 25 December 2017 (अरूण जोशी). कनपुरिया एक्टर नीरज विश्कर्मा ने इन दिनों अमरीका में अभिनय के क्षेत्र में झण्‍डे गाड़ रखे हैं। अपनी शुरुआती शिक्षा बर्रा के पूर्ण चंद्र विद्या निकेतन से शुरू करने वाले नीरज ने आज मीडिया को बताया कि हाल ही में कैलिफोर्निया USA में उनको बेस्ट एक्‍टर का एवार्ड मिला है।



नीरज विश्कर्मा ने हाई स्कूल एवं इंटर की शिक्षा ओंकारनाथ धवन में पूरी की उसके बाद लखनऊ में 2003 से 2007 तक इंजीनियरिंग के साथ-साथ अपनी एक्टिंग की कला को निखारा एवं छोटे-छोटे स्टेज शो एवं नुक्कड़ नाटक में भाग लिया।  नीरज ने मुंबई में पहला स्टेज शो देवदास किया था। उस समय उनकी उम्र मात्र 18 वर्ष की थी। देवदास के 3 पार्ट थे, तीनों सफल हुए थे। नीरज विश्‍वकर्मा को पहला ब्रेक थ्रू USA की एक शॉर्ट मूवी में मिला था।

नीरज को अपना पहला अवार्ड कैलिफोर्निया USA में बेस्ट एक्टर और बेस्ट एडिटर के लिए मिला था। हाल ही में उन्‍होंने एक मूवी Akilo की है। ये Movie टीन ऐज Pregnancy पर आधारित है, जो कि 16 अगस्त 2017 को मियामी में एएमसी थिएटर में रिलीज हुई थी। ऑडियंस ने उनकी फिल्‍म को काफी सराहा था। नीरज विश्कर्मा ने सामाजिक सुधार हेतु एड्स एवं कैंसर पर आधारित कई फिल्‍में भी की हैं।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision