Latest News

शुक्रवार, 15 दिसंबर 2017

संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुयी महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कानपुर 15 दिसंबर 2017. कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सराय मसवानपुर गांव में बीती रात एक महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर मृतक महिला के परिजनों ने इलाके के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। इलाके में हत्या की अफवाह फैलने पर हड़कंप मच गया और काफी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए। 100 नंबर पर पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तारा देवी उम्र 65 वर्ष W/O बच्चन लाल रात के करीबन 9:00 बजे अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर बने मंदिर के पास बैठी हुई थी। परिजनों का आरोप है कि वहां से गुजर रहे इलाके के राज राजपूत ने नशे में तारा देवी से गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जब तारा देवी को राज राजपूत का यह व्यवहार नहीं भाया तो वो वहां से उठकर अपने घर की ओर चली गई। इलाकाई लोगों के अनुसार उसके बाद नशेड़ी व्यक्ति ने तारा देवी का पीछा करते हुए उन्हें पास की ही एक दीवार पर धक्का दे दिया। जिसके कुछ देर बाद तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि तारादेवी होमगार्ड के पद से सेवानिवृत्त थी और पति बच्चन लाल पीएसी से सेवानिवृत्त हैं।

कल्याणपुर थाना प्रभारी ने खुलासा टीवी को बताया कि प्रथम दृष्टया यह ज्ञात होता है कि महिला की मृत्यु हार्ट फेल होने से हुई है। महिला के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

(विशाल तिवारी एवं अनुज तिवारी)

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision