Latest News

मंगलवार, 14 नवंबर 2017

कानपुर में बोले दिनेश शर्मा, जरूर बनेगा राम मंदिर

कानपुर 14 नवम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). नगरीय निकाय चुनाव 2017 में भाजपा प्रत्‍याशियों का प्रचार प्रसार करने कानपुर पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने मंगलवार को यहां कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा, भाजपा अपना वायदा नहीं भूली है। उन्होंने कहा कि मंदिर चाहे आपसी सहमित से बने या कोर्ट के फैसले से लेकिन बनेगा।


डिप्टी सीएम ने कहा कि आजादी के सत्तर साल बीत जाने के बाद भी ये मुद्दा सुलझने के बजाय उलझता गया और इसके पीछे सीधा कांग्रेस का हाथ है। डिप्टी सीएम आज कानपुर के नवीन मार्केट स्थित भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्‍होंने छात्र नेताओं के साथ बैठक की और चुनाव में भाजपा का साथ देने की बात कही। इस मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा कि राममंदिर हमारा चुनावी मुद्दा कभी नहीं रहा, ये भाजपा के साथ ही देश के 125 करोड़ लोगों की आस्था का मुद्दा है।

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि दोनों पक्ष आपस में बैठक कर इसको हल करने के लिए आगे बढ़े। भाजपा सरकार की पहल जारी है और राम मंदिर के निर्माण के लिए दोनों पक्षों के लोग बैठकर बातचीत कर रहे हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर बातचीत से राममंदिर का हल निकलता है तो देश के लिए ये गौरव की बात होगी।डिप्टी सीएम ने निकाय चुनाव पर कहा कि यूपी में भाजपा की लहर चल रही है। यहां की जनता विधानसभा के बाद निकायों में भी हमारी सरकार बनाने जा रही है। विरोधी दलों के पास मुद्दे नहीं बचे। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास कर रही है।

अब हर घर में बिजली आती है तो गरीब भी अपने टॉयलेट में शौच क्रिया को जाता है। पहले की सरकारें अपने करीबियों और खास लोगों के लिए योजनाएं चलाती थीं, लेकिन योगी सरकार 22 करोड़ जनता के लिए योजनाएं बनाती और जमीन पर चलवाती है। भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र और प्रदेश में जो कार्य किया है, उसका लाभ दिखाई पड़ रहा है। बीजेपी के नेता सब अलग-अलग जिलों के प्रवास पर जा रहे है, वहां उन्हें जनता का अटूट प्यार मिल रहा है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision