Latest News

मंगलवार, 14 नवंबर 2017

अल्हागंज - भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शुरू किया चुनाव प्रचार

अल्हागंज 14 नवम्बर 2017.  अल्हागंज नगर पंचायत अल्हागंज के अध्यक्ष पद हेतु निवर्तमान चेयरमैन चन्द्रेश गुप्ता समर्थित भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने आज जनसम्पर्क कर चुनाव प्रचार प्रारम्‍भ किया। उनके साथ कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर सहभागिता निभाई। निवर्तमान चैयरमैन चन्द्रेश गुप्ता अपने कार्यकाल में कराये गए विकास कार्यो को गिनाकर स्‍वयं जनता से राजेश वर्मा के लिए वोट मांग रही है।


बता दे कि अब तक अल्हागंज नगर पंचायत में हुए चुनाव में  1989 में पहली बार स्वर्गीय प्रयाग नारायण गुप्ता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चेयरमैन बने थे वर्ष 1995 में इन्होंने BJP के प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीता था वर्ष 2000 में हुए चुनाव में स्वर्गीय श्री गुप्ता की पुत्रवधू चंद्रेश गुप्ता बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर ही जीत हासिल की थी। वर्ष 2006 में श्री गुप्ता के पुत्र अनिल गुप्ता BJP के चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लड़े थे जिसमें सपा के प्रत्याशी सगीर अहमद से चुनाव हार गए थे। वर्ष 2012 में हुए चुनाव में चंद्रेश गुप्ता ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़कर सपा प्रत्याशी सगीर अहमद को हराया था इस प्रकार अल्लाहगंज नगर पंचायत चेयरमैन पद पर BJP के प्रत्याशियों का ही कब्जा रहा है। 

जनसंपर्क में उन्होनें बताया कि पिछले पांच सालों में निवर्तमान चेयरमैन चंद्रेश गुप्ता ने सफाई, बिजली, इंटरलाकिंग रोड, रोड लाइट की व्यवस्था सहित कई विकास कार्य कराए हैं। इस चुनाव में सीट आरक्षित होने के कारण चन्द्रेश ने  ईमानदार प्रत्याशी के रूप मे राजेश वर्मा को मैदान में उतारा है। जिसे भाजपा ने टिकट भी दिया। नगर में चर्चा है कि वैश्य समाज व ब्राह्मणों के साथ साथ कई वर्गों का समर्थन मिलने के कारण विरोधियों के माथे पर चिंताओं की लकीरें साफ देखी जा रही हैं। बताया जा रहा है कि निवर्तमान चेयरमैन चन्द्रेश गुप्ता  समर्थित राजेश वर्मा का मुकाबला सीधे निर्दलीय प्रत्याशी से होगा। इधर निवर्तमान चैयरमैन चन्द्रेश गुप्ता अपने कार्यकाल में कराये गए विकास कार्यो को गिनाकर जनता से राजेश वर्मा के लिए वोट मांग रही है।


Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision