Latest News

शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव 2017 - ज्‍यादातर प्रत्‍याशी करवा रहे हैं निर्दलीय नामांकन

कानपुर 03 नवम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों का बिगुल बज चुका है, जिले में धुंआधार नामांकन जारी है। मान्‍यता प्राप्‍त दलों की प्रत्‍याशियों की पूरी सूची जारी न होने के कारण ज्‍यादातर प्रत्‍याशी निर्दलीय नामांकन करवा रहे हैं।


आज नामांकन करवाने वालों में वार्ड 43 से निर्दलीय प्रत्‍याशी स्‍वाती सिंह प्रमुख रहीं। उन्‍होंने हमारे संवाददाता को बताया कि उनके वार्ड 43 ख्‍योरा नवाबगंज में जनसमस्‍याओं का अम्‍बार है और यदि वो चुनाव जीतीं तो सभी समस्‍याओं के निदान हेतु यथासम्‍भव प्रयास करेंगी। बताते चलें कि जिले में चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। नगर निकाय चुनाव के मतदान के 48 घंटे पहले जिले में शराब की दुकानें बंद करा दी जाएंगीं। यह व्यवस्था मतगणना वाले दिन भी प्रभावी होगी। निकाय चुनाव के दौरान व्यापारी नकद राशि लेकर चल सकेंगे। उनकी जांच नहीं की जाएगी। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए अपराधियों पर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर और एनएसए के तहत कारवाई करने के निर्देश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दिए गए हैं। पेशेवर अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए उनकी हिस्ट्रीशीट के आधार पर कारवाई करने के लिए कहा गया है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision